Homeअपना शहरसरदारपुर - पंचायत निर्वाचन को लेकर एसडीएम की अध्यक्षता में पंचायत सचिव,...

सरदारपुर – पंचायत निर्वाचन को लेकर एसडीएम की अध्यक्षता में पंचायत सचिव, सहायक सचिव, पटवारी एवं ग्राम कोटवारों की बैठक संपन्न, दिए निर्देश

सरदारपुर। पंचायत निर्वाचन को लेकर जनपद सभा कक्ष में सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत सचिव, सहायक सचिव, पटवारी एवं ग्राम कोटवारों की बारी-बारी से बैठक संपन्न हुई। पंचायत सचिव, सहायक सचिव एवं पटवारियों की बैठक में सहायक निर्वाचन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि मतदान केन्द्रों पर मूलभूत सुविधाओं दुरुस्त किया जाए। मतदान दलों के ठहरने हेतु मतदान केंद्र पर उचित व्यवस्था करें। गांव में मतदाताओं को पर्ची वितरित करते हुए उन्हें मतदान करने लिए प्रेरित करें।

वही कोटवारों की बैठक में एसडीओपी रामसिंह मेड़ा ने कहा कि मतदान केंद्रों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस के साथ ही कोटवारों की भी है। मतदान केन्द्र पर किसी भी तरह के वाद विवाद की स्थिति निर्मित ना हों इसका सभी ध्यान रखें। वहीं बैठक में एसडीएम राहुल चौहान ने कहा कि निवार्चन ड्यूटी के दिन सभी कोटवार शासन की और से उन्हें जो ड्रेस दी गई वो पहनकर मतदान केंद्र पर पहुंचे ताकी आपकी पहचान मतदान केंद्रों का भ्रमण करने वाले अधिकारियों को आसानी से हो जाए। बैठक में सहायक रिटर्निंग अधिकारी शैलेन्द्र शर्मा, नायब तहसीलदार रवि शर्मा, अनामिका आर्य एवं अंतरसिंह कनेश, राजगढ़ थाना प्रभारी बृजेश मालवीय, अमझेरा थाना प्रभारी कमल सिंह पंवार, सिंचाई विभाग एसडीओ अशोक गर्ग, पंचायत समन्वयक अधिकारी मुकेश पंडित सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!