Homeक्राइमसरदारपुर - होटल में आशा कार्यकर्ता से रैप, पति के एक्सीडेंट की...

सरदारपुर – होटल में आशा कार्यकर्ता से रैप, पति के एक्सीडेंट की झूठी कहानी बनाकर परिचित आरोपी धार लेकर आया, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, आरोपी हिरासत में

सरदारपुर। अमझेरा क्षेत्र के ग्राम जयंतीमाला रोड निवासी महिला के साथ धार की एक होटल में रुप हुआ हैं, आरोपी महिला का पूर्व परिचित है। जिसने महिला को उसके पति के एक्सीडेंट की झूठी कहानी बताकर अपने साथ गांव से धार लेकर आया, जहां पर पीएचई विभाग के आगे स्थित होटल काश पर ले जाकर दुष्कर्म किया। तथा रेप की बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी व मौके से फरार हो गया। इसके बाद महिला धार से अपने गांव पहुंची, आरोपी की धमकी के बाद तीन दिनों तक महिला ने परिवार में किसी को कुछ नहीं बताया। किंतु बाद में हिम्मत करके महिला ने पति को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार दसई चौकी पर पहुंचा। जहां पर पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


23 वर्षीय आशा कार्यकर्ता ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि ग्राम चोटियाबालोद निवासी महेश पिता नंदराम 14 मई को दोपहर के समय घर पर आया तथा महिला के पति का एक्सीडेंट होने की जानकारी दी। जिसके बाद महिला घबरा गई व पति के पास लेकर चलने की बात परिचित महेश को कही, आरोपी धार के अस्पताल में पति के भर्ती होने की बात बताकर महिला को बहला-फुसलाकर अपने साथ बाइक से धार लेकर आया। तथा कुछ देर बाद महिला को अस्पताल नहीं ले जाते हुए होटल पर लेकर गया, जहां पर दुष्कर्म किया है। टीआई कमल सिंह पंवार के अनुसार महिला को पति के एक्सीडेंट की झूठी जानकारी बताकर धार लेकर गया, जहां होटल में दुष्कर्म किया था। मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!