Homeअपना शहरसरदारपुर - समीक्षा बैठक में अधिकारियों के नही पहुंचने से नाराज विधायक...

सरदारपुर – समीक्षा बैठक में अधिकारियों के नही पहुंचने से नाराज विधायक ने दिया धरना, अधिकरियों पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए जमकर सुनाई खरी-खोटी, आश्वासन के बाद खत्म किया धरना, एसडीएम ने सभी अधिकारियों को दिए निर्देश

सरदारपुर। विधायक प्रताप ग्रेवाल द्वारा जनपद कार्यालय सरदारपुर में समीक्षा बैठक रखी थी। लेकिन बैठक में अधिकांश अधिकारी नही पहुंचे तो विधायक ने बैठक में एसडीएम के समक्ष अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बैठक से निकलकर सरदारपुर के अंबेडकर चौराहे पर धरने पर बैठ गए। इसके बाद अधिकारी विधायक के धरना स्थल पर पहुंचे तथा आगे से इस तरह की गलती ना होने का आश्वासन दिया। लगभग आधे घंटे बाद विधायक ने अपना धरना समाप्त कर अधिकारियों के साथ जनपद सभाकक्ष में पहुंचे तथा आगामी तारीख तक बैठक को टाल दिया गया। 

दरअसल विधायक ने समस्त विभागो की समीक्षा बैठक रखी थी। 2 बजे तक बैठक में 2 से 3 विभाग के अधिकारी ही पहुँचे थे। जिसके बाद विधायक जब ढाई बजे समीक्षा बैठक में पहुंचे तो 29 विभाग में से केवल 12 विभाग के अधिकारी-कर्मचारी ही बैठक में पहुंचे। जिसके बाद विधायक ने कलेक्टर से दूरभाष पर नाराजगी जाहिर की। इसी दौरान बैठक में पहुंचे एसडीएम के सामने विधायक ने नाराजगी जाहिर करते हुए जनपद से निकलकर अंबेडकर प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गए। जिसके बाद एसडीएम बीएस कलेश, एसडीओपी रामसिंह मेड़ा, जनपद सीईओ शैलेंद्र शर्मा सहित अनेक आला अधिकारी विधायक के धरना स्थल पर पहुंचे तथा इस प्रकार की गलती फिर नही होने का आश्वासन देते हुए धरना खत्म करने की बात कही। जिसके बाद विधायक ने अपना धरना खत्म किया।

विधायक ने अधिकारियो को सुनाई खरी-खोटी – विधायक प्रताप ग्रेवाल ने इस दौरान अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। विधायक ने अधिकारियों पर प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने के आरोप लगाए। विधायक ने इस दौरान नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि शासकीय आयोजनों की सूचना उन्हें फोन पर दी जाती है कोई उन्हें निवास पर निमंत्रण देने नहीं आता। विधायक ने तीखे शब्दों के साथ कहा कि सरदारपुर प्रशासन में प्रोटोकॉल का कोई सिस्टम ही नही है। 


उपेक्षा के लगाए आरोप – विधायक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस का विधायक होने के कारण प्रशासन उनकी उपेक्षा कर रहा है। कई बार समीक्षा बैठक बुलवाने हेतु पत्र भी लिखे गए। आज समीक्षा बैठक रखी थी लेकिन कोई अधिकारी समय पर नही पहुंचा। विधायक ने कहा कि कई विकास कार्य स्वीकृत होने के बाद भी अप्रारंभ है तथा कई विकास कार्य अपूर्ण है और कई पूर्ण होने के बाद भी  भुगतान नही हो रहा है। मनरेगा योजना के कार्य कर रहे मजदूरों को उनकी मजदूरी की राशि भी नही मिल रही है। 


28 को होगी समीक्षा बैठक – एसडीएम बीएस कलेश ने बताया कि समीक्षा बैठक में कई विभाग के अधिकारियों के नही पहुँचने पर विधायक नाराज होकर धरने पर बैठ गए थे। हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि अब समीक्षा बैठक में सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे। जिसके बाद उन्होंने अपना धरना समाप्त किया है। आगामी समीक्षा बैठक 28 अप्रैल को तय की गई है। जिसमे उपस्थित होने के लिए प्रत्येक विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!