Homeधार जिलासरदारपुर - पलभर में मातम में बदलीं खुशियां, बारात लेकर जा रही...

सरदारपुर – पलभर में मातम में बदलीं खुशियां, बारात लेकर जा रही दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर पलटी, उपचार के लिए ले जाते समय दूल्हे की हुई मौत

सरदारपुर। नये जीवन की शुरुआत को लेकर खुशियों के साथ घर से निकली बारात वधु की घर तक भी नही पहुंच पाई और उसके पहले ही पलभर मे खुशियां मातम मे बदल गई। घटना आज सुबह लगभग 6 बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी का अनुसार निमाड़ क्षेत्र के ग्राम टिटगारिया (खेडा) दवाना तहसील अंजड जिला बडवानी के अंबाराम सिद्धड अपने पुत्र रितेश (अजय) की बारात लेकर सुबह घर से लाबरिया के लिये निकले थे। सुबह इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम फुलगांवड़ी के समीप दुल्हे की कार क्रमांक एमपी 09 डब्ल्यू एफ 4959 अचानक डिवाइडर से टकरा कर समीप के खेत में जाकर पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन डिवाइडर से टकराते ही लगभग 15 फिट उछलकर समीप के खेत में जा गिरा। वाहन में सवार दूल्हे समेत 5 लोग घायल होना बताया जा रहा है। घटना में दूल्हा तथा उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को परिजन उपचार के लिए इंदौर की और ले गए। उपचार के लिए ले जाते समय दुल्हे रितेश की मौत हो गई। पूरा घटनाक्रम सरदारपुर थाना क्षेत्र का है। सरदारपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में राधिका पिता अंबाराम, आरती पति अजय, किशाेर पिता चंपालाल व अजय पिता अंबाराम को चोट लगने की जानकारी थाने पर प्राप्त हुई है। वाहन के चालक को अचानक नींद की झपकी लगी, जिसके चलते हादसा हुआ है। 


बताया जा रहा है की बारात ग्राम लाबरिया में राजेन्द्र दांतलेचा के घर पर सुबह 8 बजे पहुंचना थी तथा 10 बजे विवाह की रस्मे होना थी। लेकिन घटना की जानकारी जैसे ही ग्राम लाबरिया मे लगी वैसे ही पूरे गांव में मातम छा गया।    

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!