Homeक्राइमसरदारपुर - भाई की सगाई टूटने से नाराज पति ने की पत्नी...

सरदारपुर – भाई की सगाई टूटने से नाराज पति ने की पत्नी की हत्या, महिला की मौत के 8 दिनों की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ किया हत्या की धारा में प्रकरण दर्ज, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सरदारपुर। राजोद थाना क्षेत्र के ग्राम खोखलमाता गोन्दिखेडा में महिला की हुई मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया हैं, आरोपी पति ने घटना वाले दिन पहले पत्नी के साथ मारपीट की। इसके बाद रात में गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस की जांच में आरोपी पति ही महिला का हत्यारा निकला। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

मौत से पहले मां को फोन कर बताई थी घटना – एसडीओपी रामसिंह मेडा ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 फरवरी सुबह के समय गांव गोंदीखेडा से सूचना प्राप्त हुई कि महिला संजु बाई की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची व पंचनामा बनाया गया। पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पीएम करवा गया। जिसकी रिपोर्ट में महिला की मौत दम घुटने से होना सामने आई, ऐसे में पुलिस ने संजुबाई के पिता बगदीराम, माता सीताबाई सहित अन्य रिश्तेदारों को एसडीओपी ऑफिस पर बुलाया। जहां पर परिजनों ने बयान में बताया कि बेटी ने 4 फरवरी की रात में फोन करके पति के द्वारा मारपीट करना बताया था। मां सीताबाई ने सुबह घर आकर दामाद को समझाने की बात कहकर फोन काट दिया था। अगले दिन सुबह 5-30 बजे महिला मृत्त अवस्था में मिली थी।

पत्नी की बहन से की थी भाई की सगाई – घटना के बाद पिछले 8 दिनों से पुलिस मामले की जांच कर रही थी, जिसमें यह बात सामने आई कि संजूबाई की बहन मधुबाला की सगाई आरोपी पति के मामा के लड़के शिवा निवासी जौलाना से की गई थी। कुछ दिनों बाद परिजनों ने सगाई तोड दी थी, इसी बात से आरोपी पति भारत पिता गलसिंह नाराज था। तथा महिला के साथ मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने परिजनों के बयान, पीएम रिपोर्ट, पंचनामा व जांच के बाद आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की है। घटना दिनांक को आरोपी के घर के पास में रहने वाले चौकीदार ने सुबह 5-30 बजे महिला के घर से रोने की आवाज आने पर जाकर देखा था, तथा महिला मृत अवस्था में जमीन पर पडी हुई थी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची व मामले की जांच में हत्या का खुलासा हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!