Homeअपना शहरराजगढ़ - एसडीएम ने आदर्श सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, मौके...

राजगढ़ – एसडीएम ने आदर्श सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, मौके से नदारद रहा ठेकेदार, एसडीएम ने फोन पर ठेकेदार को लगाई जमकर फटकार

राजगढ़। शनिवार दोपहर में सरदारपुर एसडीएम बीएस कलेश ने नगर के ओल्ड हाईवे पर बन रही आदर्श सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान सड़क निर्माण ठेकेदार मौके से नदारद रहा। दोपहर को एसडीएम बीएस कलेश आदर्श सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान एसडीएम ने सड़क की गुणवत्ता की जानकारी लेना चाही लेकिन निर्माण कार्य पर ठेकेदार की ओर से कोई भी जवादार व्यक्ति नही था। खुद सड़क निर्माण ठेकेदार भी मौके पर मौजूद नही था। एसडीएम ने मौके पर सीएमओ देवबाला पिपलोनिया से कहा कि सड़क निर्माण की गुणवत्ता की जांच करवाईए जिस तरह से सड़क निर्माण हो रही है उससे यह नही लगता की यह सड़क वर्षो तक चलेगी। साथ ही नगर परिषद के इंजिनियर के बारे में भी एसडीएम ने जानकारी ली। मौके से एसडीएम कलेषश ने सड़क निर्माण कर रहें ठेकेदार गौरीशंकर चौहान को फोन पर जमकर फटकार लगाई। एसडीएम ने सड़क निर्माण ठेकेदार से कहा कि कलेक्टर महोदय ने आपको जल्द ही निर्माण कार्य पुर्ण करने के निर्देश दिए है लेकिन आपके द्वारा आज भी कार्य धीमी गती से ही किया जा रहा साथ ही गुणवत्ता का भी ध्यान नही रखा जा रहा है।
गौरतलब है कि नगर में बन रही आदर्श सड़क निर्माण कार्य में ठेकेदार की मनमानी चल रही है। विगत दिनों जिला कलेक्टर ने आदर्श सड़क निर्माण कार्य के निरिक्षण के दौरान जमकर फटकार लगाई थी। जिसके बाद भी सड़क निर्माण कार्य धीमी गती से ही चल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!