Home धार जिला धार - लोकायुक्त टीम की कार्रवाई, दुग्ध संघ के प्रभारी प्रबंधक को...

धार – लोकायुक्त टीम की कार्रवाई, दुग्ध संघ के प्रभारी प्रबंधक को 4 हजार रुपए लेते हुए पकड़ा, दूध व्यापारी से रजिस्ट्रेशन के नाम पर मांगे थे 5 हजार, आवेदक तीन साल से हो रहा था परेशान

धार। इंदौर लोकायुक्त टीम ने शुक्रवार दोपहर के समय बडी कार्रवाई को अंजाम दिया हैं, टीम के अधिकारियों ने दुग्ध संघ के प्रभारी प्रबंधक को 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पांच हजार की मांग की थी व मकर संक्रांति पर अपने धार स्थित कार्यालय पर रुपए लेकर बुलाया था, ऐसे में आवेदक ने जैसे ही रुपए दिए। वैसे ही लोकायुक्त ने आरोपी प्रबंधक को गिरफ्तार किया व धार सर्किट हाउस पर कार्रवाई को लेकर पहुंची। जहां पर पंचनामा बनाने के साथ ही प्रकरण दर्ज किया गया है। 

समिति का करना था रजिस्ट्रेशन – आवेदक व्यापारी संतोष पिता मोहन राजपूत की ग्राम खरेली तहसील सरदारपुर में दूध बेचने की दुकान हैं, संतोष गांव में दु ग्ध सहकारी समिति संस्था के माध्यम से दूध का बडा व्यापार करना चाहता था। ऐसे में संतोष ने धार में स्थित दुग्ध संघ कार्यालय पर संपर्क किया, जहां से आवेदन करने के बावजूद संतोष का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ। पिछले तीन साल से परेशान होने के बाद दो दिन पूर्व प्रभारी प्रबंधक इंदौर दुग्ध संघ आरोपी भरत सिंह परिहार ने रजिस्ट्रेशन करने के एवज में पांच हजार रुपए की मांग की, जिसके बाद व्यापारी संतोष इंदौर लोकायुक्त कार्यालय पहुंचा, जहां पर शिकायत की गई। ऐसे में शुक्रवार को इंदौर से एक टीम धार पहुंची व चार हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। निरीक्षण विजय चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आवेदक गांव में संस्था का रजिस्ट्रेशन करवाना चाहता था, जिसके एवज रिश्वत मांगने पर कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!