Homeअपना शहरराजगढ़ - तिरला क्षेत्र के 8 गांवों के किसानों के साथ एमपीईबी...

राजगढ़ – तिरला क्षेत्र के 8 गांवों के किसानों के साथ एमपीईबी कार्यालय पहुँचे विधायक ग्रेवाल, किसानों की समस्याओं को लेकर की चर्चा

राजगढ़। तिरला क्षेत्र में ग्रिड का लोड कम होने की वजह से सिचाई पंप को बराबर वोल्टेज नही मिलने से क्षेत्र के 8 गांवों के किसानों को रबी की फसल के दौरान परेशानी आ रही है। तिरला ग्रिड पर एक अन्य ट्रांसफार्मर स्थापित करने की मांग को लेकर विधायक ग्रेवाल 8 गांव के अनेको किसानों के साथ एमपीईबी के स्थानीय कार्यालय पर पहुँचे। इस दौरान विधायक ग्रेवाल द्वारा विद्युत कंपनी के अधीक्षण यंत्री से फोन पर चर्चा करते हुए ट्रांसफार्मर लगाने की बात कही। इस पर अधिकक्षण यंत्री ने 3 दिन में समस्या को हल करने की बात कही है। साथ ही तिरला क्षेत्र के कई किसानों की बिल राशि जमा करने के बावजूद भी उन्हें बिल थमाए जा रहे है। यह समस्या सुनते हुए डीई विश्वजीत सिंह झा ने तिरला क्षेत्र में महीने में दो बार बिल जमा करने के लिए केंद्र बनाने की बात कही। इस दौरान विरसन भगत, केकड़िया डामोर, कोदरसिंह पटेल, रडू भूरिया, मंगू डोडिया, सरपंच धन्नालाल डामर, सरपंच नंन्दू डामर, अमरसिंह गामड़, भूरा भगत, पिडू बारिया आदि मौजूद थे।

बिल की राशि हजारों में आने से उपभोक्ता परेशान – वही सरदारपुर नगर में करीब 150 उपभोक्ताओं के बिल की राशि हजारों में आने के कारण परेशान उपभोक्ता भी विधायक ग्रेवाल के साथ पहुँचे थे। इस दौरान डीई झा ने सभी उपभोक्ताओं को आवेदन देने का कहते हुए जांच करवाने का आश्वासन दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!