Homeधार जिलासरदारपुर - लाबरिया-दसाई जर्जर मार्ग के चलते दुर्घटना में बाइक सवार महिला...

सरदारपुर – लाबरिया-दसाई जर्जर मार्ग के चलते दुर्घटना में बाइक सवार महिला की हुई मौत, पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही आई सामने

सरदारपुर-बरमंडल। प्रधानमंत्री सड़क विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग के बीच बंटे लाबरिया-दसाई जर्जर मार्ग के चलते सोमवार को दुर्घटना मे एक महिला की मौत हो गई। उक्त जर्जर मार्ग को लेकर एक वर्ष से समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित कर जवाबदारो को ध्यान आकर्षण करवाया जा रहा है। लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग के तानाशाही रवैए के चलते किसी के कानो में जूं तक नही रेंग रही है। आखिर कर सोमवार को गड्डे के कारण बाईक का संतुलन बिगडने से महिला गिर गई और उसकी मौत हो गई। अब देखना है की घटना के बाद क्या इस जर्जर सड़क की सुध ली जाएगी।
ग्राम बरखेड़ा की गायत्री नागौर अपने पति परमानंद नागौरा के साथ सामाजीक कार्यक्रम मे भाग लेकर बामनखेडी से अपने गांव बरखेडा आ रही थी। तभी चिराखाॅन खुटपला के बीच जर्जर सड़क के गड्डो में बाईक का संतुलन बिगडने से गायत्री गिर गई। जहा से परिजन उसे उपचार के लिये धार ले गये। जहा पर उसकी मौत हो गई। ग्रामीणो ने बताया की उक्त गड्डे के कारण एक माह मे ही चार बाईक सवार दुर्घटना का शिकार हो चुके है।
जानकारी के अनुसार लाबरिया से दसाई 22 किमी मार्ग प्रधानमंत्री सड़क विभाग के अधिन है, पिछले करीब एक वर्ष से अधिक समय पूर्व उक्त सड़क को पीडब्ल्यूडी विभाग ने एमडीआर में उक्त सडक के लाबरिया से चिराखान तक का मार्ग अपने हिस्से मे ले लिया। बारिश के दौरान पीडब्ल्यूडी विभाग ने इमलशन से लाबरिया से बरमंडल तक का पेचवर्क किया था। उसके बाद 181 पर शिकायत दर्ज करवाई तो पीडब्ल्यूडी विभाग ने बताया की केवल लाबरिया से बरमंडल तक का मार्ग उसके पास है बाकी बरमंडल से चिराखाॅन तक का मार्ग पीएम सड़क के पास ही है। जबकी पीएम सड़क विभाग के अधिकारीयो ने बताया की उक्त मार्ग को एमडीआर घोषित करवा कर पीडब्ल्यूडी विभाग को हस्तातंरित किया जा चुका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!