Home क्राइम दसाई - अज्ञात बदमाशों ने दो घरों में दिया चोरी की वारदात...

दसाई – अज्ञात बदमाशों ने दो घरों में दिया चोरी की वारदात को अंजाम, दंपत्ती से मारपीट कर सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी ले गए बदमाश

दसाई। बीती रात को समीपस्थ ग्राम घटोदा में अज्ञात चोरो द्वारा दो मकानो में चोरी कर घर मालिक और पत्नी के साथ मारपीट कर नगदी सहित अन्य सामान ले जाने में कामयाब हुए। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की रात करीबन 3 बजे गांव से करीबन 200 मीटर दूर खेत में बने अम्बाराम पूनाजी और उनके बेटे अमृतलाल अम्बाराम जो पास में ही रहते हैं, के कच्चे घरो की दीवारो पर सेंध लगाकर घर में रखी सन्दुक से 50 हजार नगदी के साथ-साथ चांदी सोने के आभूषण ले गये। अम्बाराम अपने घर के आंगन में सोए थे और उनकी पत्नी अन्दर के कमरे में सोए थी। रात में चोरो द्वारा पहले सुने मकान जो कि अमृतलाल अपनी बेटी का ईलाज कराने के लिये विगत दो दिनो से धार में होने के कारण घर पर कोई नही था। उनके मकान के पिछले हिस्से पर सेंध लगाकर 500 ग्राम चांदी के आभूषण के साथ ही पायल के साथ-साथ अन्य रकम ले गए। जिसकी कीमत लगभग 30 हजार के आसपास है। वही पडोसी अम्बाराम के मकान में रखे मजदूरी और दुध के 50 हजार रुपये जो दिन-चार दिन पहले ही सन्दुक मे रखे थे। साथ ही सोने के कांटे के अलावा पायल, हाथ की पोची व पुरानी चांदी ले गये। जिसकी कीमत लगभग 65 हजार रुपये हैं। जब घर में खटपट की आवाज सुनाई दी तब 65 वर्षीय अम्बाराम के जाग जाने पर चोरो द्वारा हाथापाई की गई। जिसके कारण अम्बाराम को पीट पर चोट आने के कारण अपने घर के आगंन मे गिर जाने कारण चोरो का मुकाबला नही कर पाया। परिणाम घर में रखा सारा सामान अस्त-व्यस्त कर जो मिला चोर ले गये। वही बीच-बचाव में आई पत्नी यसोदा के साथ भी चोरो द्वारा मारपीट की जिसके कारण हाथ मे चोट आई। यशोदा द्वारा अपने घर से बाहर निकल कर लगभग 100 मीटर दूर पर रहने वाले लोगो को आवाज देकर बुलाती तबतक चोर भागने में कामयाब हो गए। चोरो को भागते हुए पति और पत्नी दोनो से देखा।

चौकी प्रभारी प्रशांतत पाल ने बताया कि समीपस्थ ग्राम घटोदा में बीती रात को अज्ञात चोरो द्वारा दीवार में सेध लगाकर सामान और नगदी ले गए। साथ ही बुर्जूग के साथ हाथापाई भी की। अज्ञात चोरो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया हैं छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही चोरो को पकड लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!