Homeअपना शहरराजगढ़ - प्रशासन ने चलाई मुहिम, पांच घंटे में बहुकीमती 40 बीघा...

राजगढ़ – प्रशासन ने चलाई मुहिम, पांच घंटे में बहुकीमती 40 बीघा शासकीय भूमि को कराई अतिक्रमण से मुक्त

राजगढ़। मंगलवार को प्रशासनिक अमला राजगढ़ नगर में अतिक्रमणकर्ताओं के लिए काल बनकर टूट गया। शासकीय जमीन को जहां अमले ने पूरी ताकत के साथ अतिक्रमण मुक्त करा दिया तो वहीं दो टुक हिदायत भी दे दी कि अगली बार यदि ऐसी कोई भी हरकत की गई तो कार्रवाई बड़ी होगी। बहरहाल, पांच घंटे से अधिक चली इस कार्रवाई के दौरान फोरलेन से सटी बहुकीमती 40 बीघा शासकीय भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराई गई हैं।
गौरतलब है कि कलेक्टर के मार्गदर्शन में प्रशासन द्वारा की गई इस कार्रवाई से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। मंगलवार को सुबह करीब 10ः30 बजे एसडीएम बीएस कलेश, एसडीओपी रामसिंह मेड़ा दलबल के साथ राजगढ़ पहुंचे। थाना परिसर में अधिकारियों ने कर्मचारियों को जानकारी देते हुए 11 बजे से अतिक्रमणकर्ताओं के द्वारा किए गए अतिक्रमण पर हथौड़ा चला दिया। फोरलेन पर कार्रवाई को देखते हुए नगर में कई अतिक्रमणकर्ताओं के मनसूबों पर पानी फेर दिया और उनके हौंसले पस्त हो गए थे। इसके मद्देनजर ओल्ड हाईवे पर कई दुकानदारों ने दुकानों के बाहर लगे टीन शेड़ स्वेच्छा से हटाते नजर आए। कार्रवाई के दौरान एसडीओपी आरएस मेड़ा, तहसीलदार आदर्श शर्मा, सिचाई विभाग एसडीओ अशोक गर्ग, टीआई रतनलाल मीणा, टीआई बीएस वसुनिया राजोद, टीआई कमलसिंह पंवार, सीएमओ देवबाला पिपलौनिया सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

तो होगी बड़ी कार्रवाई – एसडीएम बीएस कलेश ने कहा कि फोरलेन से सटी शासकीय भूमि को अतिक्रमण के मुक्त कराई गई हैं। शासन की जमीन पर इस तरह से अतिक्रमण यदि दोबारा किया गया तो कार्रवाई बड़ी ही होगी। साथ ही राजगढ़ नगर में भी जल्द ही योजनाबद्ध तरिके से कार्रवाई की जाएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!