Homeक्राइमसरदारपुर - युवक ने फोन पर बात करने के लिए किया परेशान,...

सरदारपुर – युवक ने फोन पर बात करने के लिए किया परेशान, पति ने घर से निकाला, महिला ने परेशान होकर की आत्महत्या, पुलिस की जांच में युवक व पति से परेशान होने की बात आई सामने, प्रकरण दर्ज

सरदारपुर। महिला के द्वारा की गई आत्महत्या के मामले की जांच में जुटी पुलिस ने महिला को फोन पर बात करने के लिए परेशान करने वाले युवक व चरित्र शंका करने वाले पति के खिलाफ कार्रवाई की हैं, युवक महिला को पिता के घर से ही परेशान करने लगा था व पति के घर जाने के बाद भी फोन करता था। जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो आरोपी भी मृत्तिका के चरित्र को लेकर शंका करने लगा, इसी बात से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या की थी। पूरे मामले का खुलासा महिला के पिता, मां, ससुर, सास सहित रिश्तेदारों के बयान में हुआ है।
पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 सितंबर काे दोपहर के समय महिला सपना पति हरेसिंह उम्र 25 साल निवासी छड़ावद ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली थी, मामले में नवविवाहिता होने के कारण तहसीलदार ने परिजनों के बयान लिए व डॉक्टरों की पैनल से महिला के शव का पीएम करवाया गया। जिसमें कीटनाशक पीने से मौत होने की पृष्टि हुई, ऐसे में मामले की जांच सरदारपुर एसडीओपी ने शुरु की व पुन: परिजनों को बयान के लिए बुलाया। राजगढ़ थाने पर दर्ज प्रकरण के अनुसार 18.04.2018 को हरेसिंह राठौड़ से शादी हुई थी, महिला गर्भवती होने के बाद पिता के घर गई। जहां से लौटने के बाद आरोपी संजय पिता नारायण पडीयार फोन पर बात करने को लेकर आए दिन परेशान करता, इस बात की जानकारी महिला ने पति व अपने पिता को दी। जिसपर परिवार के लोग समझाने गए तो आरोपी ने उनके साथ ही मारपीट की, जिसमें कुल दो प्रकरण पूर्व में ही दर्ज है। कुछ दिन बाद पति हरेसिंह ने महिला को उसके पति के घर चरित्र शंका के चलते भेज दिया, इधर आरोपी संजय ने पुन: फोन करना व पिछा करना शुरु कर दिया। अंत में प्रताडि़त होकर महिला ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मामले में हरेसिंह व सजंय के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया हैं। सरदारपुर एसडीओपी आरएस मेड़ा ने बताया कि महिला नवविवाहित होने के कारण जांच पीएम रिपोर्ट के बाद शुरु की गई, जिसमें पति के द्वारा चरित्र शंका करना व आरोपी संजय के द्वारा फोन करने की बात सामने आई। इन दोनों से परेशान व प्रताडि़त होकर ही महिला ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!