Homeधार जिलासरदारपुर - बदमाशों का आतंक, 6 घरों को निशाना बनाकर मवेशी सहीत...

सरदारपुर – बदमाशों का आतंक, 6 घरों को निशाना बनाकर मवेशी सहीत आभूषण व नगदी ले गए बदमाश, ग्रामीणों पर की फायरिंग, घटना स्थल पर पहुँचे विधायक ग्रेवाल

सरदारपुर। बुधवार रात्रि में सरदारपुर थाने के ग्राम पंचायत भोपावर के मजरे सुल्तानपुरा मे रात्रि मे लगभग 12 से 1 बजे के मध्य अज्ञात बदमाशो द्वारा आतंक मचाया। बदमाशों ने 6 घरो को अपना निशाना बनाया तथा बदमाशो द्वारा ग्रामीणो पर फायरिंग भी की गई। जानकारी के अनुसार बदमाशो द्वारा मजरे सुल्तानपुर के सरवन पिता तौलसिंह, मन्टु पिता तौलसिंह, भंवरसिंह पिता तौलसिंह, झन्नु पिता कालु, बुदिया पिता गबुरिया, अम्बाराम पिता केशरिया आदि ग्रामीणो के घरो को निशाना बनाकर 2 भैस, 2 गाय, 13 बकरी, चांदी के आभूषण सहित नगदी ले गए। बदमाशो द्वारा ग्रामीणो के साथ मारपीट भी की गई। जिससे ग्रामीणो मे भय का माहौल व्याप्त हो गया है।
घटना के बाद गुरूवार सुबह क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल को ग्राम सुल्तानपुरा पहुॅचे और ग्रामीणो से संवाद कर कहा कि बदमाशो द्वारा निरंतर सुल्तानपुरा, हिम्मतगढ, छिपापुरा को निशाना बनाया जाता है। इसके पूर्व मे भी वर्ष 2016 मे 2 अगस्त को हिम्मतगढ एवं 22 अगस्त को सुल्तानपुरा मे चौरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमे 5 ग्रामीणो को बदमाशो की बंदूक के छर्रे लगे थे। जिसमे से कई ग्रामीणो के छर्रे के जख्म अभी तक भरे भी नही है। तत्कालीन जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधिक्षक द्वारा भी सुल्तानपुरा-छिपापुरा मे आकर 5 ग्रामीणो को आत्मरक्षा हेतु बंदूक लायसेन्स प्रदान करने की बात कही थी लेकिन 6 वर्ष बीत जाने के बाद भी किसी भी ग्रामीण को बंदूक का लायसेन्स नही मिला है। बुधवार की घटना के पूर्व लगभग 10 दिन पहले भी बदमाशो द्वारा सुल्तानपुरा मे आतंक मचाया था। विधायक ग्रेवाल गुरुवार को ही ग्रामीणो को लेकर बंदूक लायसेन्स हेतु धार कलेक्टर कार्यालय पहुँचे। जहा पर 2016 मे बंदूक लायसेन्स के सभी आवेदनो को नस्तीबध्द करने की जानकारी मिली। घटना के पश्चात सरदारपुर थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला भी अपने दल के साथ सुल्तानपुरा पहुॅचे तो ग्रामीणो द्वारा कहा गया कि अगर पुलिस प्रशासन हमारी सुरक्षा नही कर सकता है तो हम सभी यह गॉव छोडने के लिए भी तैयार है। इस दौरान राजेन्द्र पुरोहित सरपंच विनोद सिंगार, सचिव रामसिंह बगडावत, राजकुमार सिंगार, नरवरसिंह चावडा, गोपाल मारू, धनसिंह कटारा, बहादुर, नरसिंह, रामिंसह, नंदराम, कैलाश, अर्जुन, मोतीलाल आदि भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!