Home धार्मिक रिंगनोद - तीन मंदिरों पर भागवत कथा का आयोजन, शुक्रवार को मनेगा...

रिंगनोद – तीन मंदिरों पर भागवत कथा का आयोजन, शुक्रवार को मनेगा श्रीकृष्ण जन्मोत्सव, भाग्य के थप्पड़ से लोभी व्यक्ति करोड़पति से रोड़पति बन जाता है – कथावाचक श्री भारद्वाज

रिंगनोद। पाप का जन्म लोभ से ही होता है। पाप के बाप का नाम लोभ है। लोभ इतना प्रबल है कि वह पाप का बाप है। लोभ व्यक्ति को आकाश की उचाईयो तक ले जाता है। लोभ में व्यक्ति करोड़पति तो बन जाता है लेकिन जब भाग्य की थप्पड़ पड़ती है तो लोभी व्यक्ति करोड़पति से रोड़पति बन जाता है। इसलिए व्यक्ति को कभी भी लोभ नही करना चाहिए। उक्त प्रेरणादायक उद्गार नगर के चार समाज श्री राम बड़ा मंदीर में चल रही सात दिवसीय भागवत कथा का वाचन करते हुए कथा वाचक पांच धाम एक मुकाम श्री माताजी  मंदिर राजगढ़ हेमंत भारद्वाज ने दिया।


17 को मनेगा श्रीकृष्ण जन्मोत्सव – चार समाज श्री राम बड़ा मंदिर में संगीतमय श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। कथा का श्रवण करने बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुँच रहे है।  चार समाज अध्यक्ष गोपाल पाटीदार ने बताया कि आयोजन के तहत 17 सितंबर शुक्रवार को मंदिर में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाया जाएगा। कथा का समापन 20 सितंबर सोमवार को होगा।


इन मंदिरों में भी हो रहा आयोजन – नगर के प्रमुख तीन मंदिरों पर 13 सितंबर से भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। नगर के कचहरी मोहल्ला स्थित श्री राम मंदिर में संजय शर्मा धुलेट व श्री विश्वकर्मा चारभुजा मंदिर में कमलेश नागर नानपुर द्वारा कथा का वाचन किया जा रहा है। तीनो मंदिरों में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाया जाएगा। कथा के आयोजन से नगर का वातावरण धर्ममय है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!