Home झाबुआ जिला सारंगी - वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों में भारी उत्साह, पूर्व जनपद...

सारंगी – वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों में भारी उत्साह, पूर्व जनपद उपाध्यक्ष ने लगवाया टीका, एसडीएम ने लिया केंद्र का जायजा

सारंगी। कोरोना का टीका लगवाने के लिए लोगों में जबरदस्त जागरूकता आई है। सारंगी वैक्सीनेशन केंद्र पर युवा से लेकर बुजुर्ग तक लाइन में लग रहे है। केंद्र पर पूर्व पेटलावद जनपद उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह राठौर ने भी टीका लगाया। टीका लगाने के बाद लोगों से अपील की कोरोना महामारी से बचने का टीकाकरण ही उपाय है टीका लगाने के बाद भी लोग लापरवाह नहीं बने। ग्राम बैंगनबड़ी वैक्सीनेशन सेंटर पर भी भीड़ रही। शुरू-शुरू में नेटवर्क नहीं मिलने के कारण आधार कार्ड अपडेशन में परेशानियां आई। फिर भी गिरते पानी में लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ। नेटवर्क की परेशानी के कारण फिर भी धीरे धीरे अपडेशन का काम चलता रहा। यहां पर 150 डोज दिए गए थे।

एसडीएम शिशिर गेमावत बैंगनबड़ी वैक्सीनेशन केंद्र पर पहुंचकर जायजा लिया। तथा कर्मचारियों से जानकारी ली। एसडीएम ने सरपंच पप्पू लाल गामड एवं रोजगार सहायक ओकार गामड़ से भी चर्चा कर निर्देश दिए। इस दौरान तहसीलदार तथा जनपद सीईओ भी मौजूद थे। बैंगनबड़ी वैक्सीनेशन केंद्र पर एएनएम निशा बंसल, सी एचओ सरस्वती पाटीदार, आशा सहयोगिनी सीता मालीवाड़, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शोभा परमार, आशा कार्यकर्ता श्यामा बाई, मुलकी बाई, पांचौड़ीबाई, कांताबाई ने अपनी सेवाएं दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!