Home अपना शहर राजगढ़ - परिवार पर हमला कर 1 लाख से अधिक नगदी लेकर...

राजगढ़ – परिवार पर हमला कर 1 लाख से अधिक नगदी लेकर फरार हुए नकाबपोश 6 बदमाश, लगभग 1 घंटे तक बदमाशो ने मचाया उत्पात

राजगढ़। राजगढ़-कुक्षी मार्ग स्थित एक घर मे बीती रात्रि नकाबपोश अज्ञात 6 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाश ने घर के अंदर सो रहे परिवार पर हमला कर 1 लाख 20 हजार रुपये नगदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची तथा बदमाशों की छानबीन की लेकिन बदमाश फरार हो गए। दिन में डॉग स्क्वायड तथा एफएसएल टीम ने पहुचकर बारीकी से छानबीन की।

राजगढ़-कुक्षी मार्ग पर रहने वाले 65 वर्षीय दुलेसिंह पिता लक्ष्मण सिंह बारोड़ अपनी पत्नी, बेटी तथा 21 वर्षीय तथा 8 वर्षीय नातियों के साथ सो रहे थे। सोमवार रात्रि में लगभग 1:30 बजे लाइट जाने के बाद वे लघुशंका के लिए बहार निकले। जैसे ही वापस अंदर आए तो अज्ञात बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया तथा घर के बहार लगी जाली से झांककर गालियां देने लगे। दुलेसिंह ने जैसे ही दरवाजा खोला वेसे ही उन्हें नकाबपोश बदमाश दिखाई दिए। बदमाशों ने दरवाजे के बीच डंडा अड़ाकर उसे खोलने का प्रयास किया। इधर से दुलेसिंह के नाती 21 वर्षीय लोकेंद्र जादोन ने भी दरवाजे को बंद करने की कोशशि की। तब बदमाशो ने लोकेंद्र तथा उसके नानाजी पर लकड़ी तथा लोहे के पेचकस से वारकर उन्हें चोट पहुचाई। बदमाश अंदर आते ही परिवार दूसरे कमरे में चला गया। बदमाशो ने दूसरे कमरे का दरवाजा तोड़कर परिवार के साथ मारपीट की। बदमाशों ने घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की। दुलेसिंह को बदमाशो ने घेर लिया तथा बाकी सदस्य बदमाशों के डर से घर से भाग गए। बदमाशों ने दुलेसिंह को पीटा जिससे उन्हें हाथ तथा पैर में चोट आई। वही लोकेंद्र पर पेचकस से वार करने से उसे होट तथा दांत में चोट आई है।

घर के दोनों दरवाजे तोड़े, नगदी लेकर हुए फरार – 21 वर्षीय लोकेंद्र जादोन ने बताया कि सभी 6 बदमाश नकाबपोश थे। उन्होंने मुझे एवं मेरे नानाजी के साथ मारपीट की तथा लोहे के पेचकस से भी वार किए। बदमाशो ने घर के बीच के दो दरवाजे तोड़ दिए। बदमाश पहले घर के पीछे के कमरे में घुसे थे। वहां उन्हें कुछ नही मिला। हमने बहार निकलकर शोर भी मचाया। बदमाश घर के अंदर अलमारी में रखे नगदी 1 लाख 20 रुपये लेकर फरार हो गए। रात्रि करीब 1:30 से 2:20 बजे तक यह पूरा घटनाक्रम चला। रात्रि में ही हमने पुलिस को सूचना कर दी थी।

एफएसल तथा डॉग स्क्वायड टीम पहुँची – घटना के बाद से ही क्षेत्र में सननसी फैल गई है। सोमवार दिन में डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची। वही एफएसल अधिकारी गणेश पाटीदार ने टीम के साथ पहुँचकर बारीकी से जांच की। राजगढ़ थाना टीआई दिनेश शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही रात्रि में घटनास्थल पर पहुँच गए थे। पुलिस टीम के साथ रात्रि में ही बदमाशों की सर्चिंग भी की। मामला दर्ज कर लिया है। विवेचना जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!