Home सरदारपुर - विधानसभा राजगढ़ - विद्युत विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा, ट्रांसफार्मर सुधार रहें...

राजगढ़ – विद्युत विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा, ट्रांसफार्मर सुधार रहें युवक की करंट लगने से हुई मौत

राजगढ़। विद्युत विभाग की लापरवाही से ग्राम तिरला निवासी 25 वर्षीय युवक रविंद्र पिता अमरजी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त युवक विभाग के लाइनमैन के साथ कार्यरत था जो ट्रासंफार्मर सुधारने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा था। इसी दौरान उसे करंट लग गया और उसकी मौत हो गई। परिवार को इसकी सूचना मिली तो वे युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर पहुँचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के भाई शंकर ने बताया कि मृतक रविंद्र लाइनमैन के साथ कार्यरत था। आज दोपहर 12 बजे करीब ग्राम पिपरनी में ट्रांसफार्मर सुधारने हेतु उसे खंभे पर चढ़ाया गया। इसके पूर्व क्षेत्र में विद्युत सप्लाय बंद करने की परमिशन ली गई थी। लेकिन अचानक से विद्युत सप्लाय शुरू कर दी। खंभे पर ट्रांसफार्मर सुधार रहे रविन्द्र को करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लाइनमैन और उसके सहयोगी उसे वही छोड़कर भाग गए। बाद में हम उसे अस्पतला लेकर पहुँचे।

15 दिन पूर्व भी हुआ था हादसा – मृतक के परिजन विजय पटेल निवासी तिरला ने बताया कि ग्राम पिपरनी में लाइनमैन के साथ कार्य करने वाले टीमायची निवासी भूरालाल के साथ भी ऐसी ही घटना हुई थी। उसे भी करंट लगा था। वह पूरी तरह झुलस गया था। एमपीईबी की लापरवाही के कारण ही यह हादसा हुआ है।

पुलिस को दी सूचना- मृतक के परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस थाने पर दी है। इधर मामले में एमपीईबी के कनिष्ठ यंत्री पप्पू परमार धुलेट ने बताया कि मामले की पूरी तरह जांच की जाएगी। उसके बाद ही कुछ कह सकेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!