Home झाबुआ जिला झाबुआ - वैक्सीनेशन महा अभियान में आज लक्ष्य से अधिक हुआ टीकाकरण,...

झाबुआ – वैक्सीनेशन महा अभियान में आज लक्ष्य से अधिक हुआ टीकाकरण, टीका लगाने की होड़ लगी – जिला कलेक्टर

झाबुआ। जिले में 21 जून से वैक्सीनेशन महा अभियान का प्रारंभ शासन के निर्देश पर जिले में किया गया था। जिले में 138 सेंटरों पर वैक्सीनेशन का कार्य निरंतर जारी है। आज शासन द्वारा लक्ष्य 8860 का दिया गया था। जिसके विरुद्ध वैक्सीनेशन 9100 के लगभग 5 बजे तक पूर्ण हो गया, 21 जून से 26 जून तक प्रथम डोज 34407 सेकंड डोज 1347 इसतरह कुल 35754 लोगो ने अपना वैक्सीनेशन करवाया। यह अभियान 30 जून तक निरंतर इन सेंटरों पर जारी रहेगा।
कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने बताया कि इस अदृश्य महामारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग के सभी डॉक्टर, नर्स, एएनएम ,आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को साथ देने के लिए जिला प्रशासन के साथ जिले के सभी जनप्रतिनिधि सांसद महोदय, विधायक महोदय पेटलावद, थांदला ,झाबुआ ,जिला भाजपा अध्यक्ष एवं पदाधिकारी जिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष एवं सभी पदाधिकारी, सभी सामाजिक संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सभी धार्मिक संस्थाओं, व्यापारी संघ के अध्यक्ष एवं उनके पदाधिकारी जिला पेंशनर एसोसिएशन के वरिष्ठ जन, प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी प्रतिनिधि एवं सभी नगर पालिका के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षद के अतिरिक्त जिला पंचायत अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष ,सरपंच, सचिव, जीआरएस के अतिरिक्त जिले के उद्योगपति, जिले के सभी जिला अधिकारी, मुख्य नगरपालिका अधिकारी समस्त एवं समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत आदि द्वारा इस संवेदनशील मुहिम से जुड़कर अपना सर्वोच्च योगदान दिया गया। जिला कोरोना वायरस तीसरी लहर से जंग जीतने के लिए तैयार है।
इन सभी के प्रयासों से जिले में टीका लगाने की एक होड़ लग गई है। जिले के लिए यह एक अच्छा संदेश-वसुदेव कुटुंबकम हम सब साथ हैं का एक मैसेज भी गया है। झाबुआ जिले के जन-जन को बचाने के लिए जन-जन आगे बढ़ा, मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए हम ऐसे प्रयास करें कि कोई भी वैक्सीन लगाने से वंचित नहीं रहे। तभी शासन और प्रशासन और जन-जन इस जंग को जीतने में कामयाब होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!