Home झाबुआ जिला सारंगी - अहिंसा यात्रा की अलख जगाने वाले शांतिदूत आचार्य श्री महाश्रमणजी...

सारंगी – अहिंसा यात्रा की अलख जगाने वाले शांतिदूत आचार्य श्री महाश्रमणजी का कल होगा आगमन

सारंगी। आचार्य श्री महाश्रमण जी 16 जून बुधवार को 51 हजार किलोमीटर की यात्रा करके सारंगी में प्रवेश करेंगे। प्रवेश को लेकर गांव में जगह-जगह बैनर और झंडे लगाकर गांव को सजाया जा रहा है। तेरापंथ समाज के अलावा जैन समाज के सभी वर्ग एवं अन्य समाज में भी विशेष उत्साह है। आचार्य श्री के आगमन को लेकर उत्साह है आचार्य श्री सन 2004 में सारंगी पधारे थे। उस वक्त युवा आचार्य थे। आज करीब 17 वर्षों के बाद तेरापंथ अधिराज के रूप में आचार्य श्री महाश्रमण जी सारंगी पधार रहे हैं।
अहिंसा यात्रा द्वारा जनमानस में सदभावना नैतिकता एवं नशा मुक्ति की अलख जगाने वाले आचार्य श्री महाश्रमणजी बुधवार करवड़ से सारंगी अमर होली पधारेंगे। यहां से कन्या हाई स्कूल एवं नगर के तेरापंथ भवन पर पधारेंगे आचार्य श्री महाश्रमण जी के आगमन को लेकर स्थानीय तेरापंथ समाज द्वारा तेरापंथ भवन में भी तैयारियां शुरू कर दी है।
वर्तमान में कोविड-19 की स्थिति को ध्यान में रखते हुए श्रद्धालु जन मास्क आदि की जागरूकता दिखाते हुए थोड़ी-थोड़ी दूरी पर खड़े होकर अहिंसा यात्रा एवं आचार्य श्री महाश्रमण जी का स्वागत करेंगे। नगर के राजनीतिक, प्रशासनिक एवं सामाजिक विशिष्ट जन शांतिदूत की अभिनंदन में आतुरता से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!