Home क्राइम राजगढ़ - सुने मकान को अज्ञात बदमाशों ने बनाया निशाना, 11 लाख...

राजगढ़ – सुने मकान को अज्ञात बदमाशों ने बनाया निशाना, 11 लाख नदगी सहीत लाखों के आभूषणों पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

राजगढ़। नगर में बुधवार-गुरूवार की रात्रि को एक सूने मकान को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए 11 लाख नगदी सहित करीब चार लाख की ज्वलेरी और आभूषणों पर हाथ साफ किया है। मामले को लेकर परिजनों द्वारा पुलिस थाने पर प्रकरण दर्ज कराया गया। जानकारी के मुताबिक ओल्ड हाइवे पर बैंक ऑफ बड़ौदा के पास रहने वाले ठेकेदार सतीष शर्मा के यहां चोरों ने बिती रात्री वारदात को अंजाम दिया। सतीष शर्मा अपने परिवार के साथ आलीराजपुर गए हुए थे एवं घर पर ताला लगा देख चोरों ने बुधवार-गुरूवार रात्रि को मौका पाते ही दरवाजे की शाॅकल को तोड़कर अंदर घूसे एवं दो अलमारी, तिजौरी और शोकेस को खंगालकर 11 लाख नगदी सहित करीब चार लाख के सोने-चांदी के आभूषण एवं 20 नग चांदी के सिक्के ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद सुबह एसडीओपी आरएस मेड़ा ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना किया। वही डाॅग स्क्वायड टीम के प्रधान आरक्षक वसंतसिंह सिसौदिया एवं एफएसएल अधिकारी गणेष पाटीदार भी मौके पर पहुंचे थे। टीम द्वारा उक्त घर में डाॅग को घुमाया गया। इसके बाद डाॅग हाईवे होते हुए करीब आधे किमी दूर संजय काॅलोनी तरफ पहुंचा था। इसी आधार पर राजगढ़ पुलिस द्वारा जांच प्रारंभ की गई हैं। बहरहाल, मामले को लेकर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी हैं। ठेकेदार शर्मा ने बताया की मजदूरों के देने के लिए उन्होंने घर में रूपये रखे थे जो बदमाश चुराकर ले गए है।
मामले में एसडीओपी आरएस मेड़ा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। मामले को लेकर राजगढ़ थाने पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया हैं। पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!