Home झाबुआ जिला बामनिया - गोलीकांड मामले मे जाँच में जुटी पुलिस, हर पहलू की...

बामनिया – गोलीकांड मामले मे जाँच में जुटी पुलिस, हर पहलू की बारीकी से कर रही जाँच, वरिष्ठ अधिकारियों ने किया मुआयना

बामनिया। झाबुआ जिले के छोटे से कस्बे बामनिया में मंगलवार सुबह एक युवक ने दिन दहाड़े घर में घुसकर महिला को गोली मार दी और फरार हो गया। गोलीकांड के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया था। गोली लगने के बाद महिला को गंभीर हालत में पेटलावद रैफर किया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम नर्मदा पति चंदू माझी उम्र 50 वर्ष निवासी अमरगढ़ रोड़ है। बताया जा रहा है कि महिला किचन में थी, तब आरोपी पीछे के रास्ते से आया और महिला के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी युवक ने दो गोली मारी जो महिला के गले व सर में लगी गोली मारकर युवक भाग निकला। ओर भागते हुए भी फायर किए। पुलिस ने मौके से 2 खाली कारतूस बरामद किया है। इधर घटना के बाद से ही पुलिस हर पहलू की बारीकी से जाँच कर रही है। महिला के परिजन के साथ ही आसपास के लोगो से भी पूछताछ की जा रही है। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुँचे तथा घटना की जानकारी प्राप्त की।
घटना की सूचना मिलने के बाद पेटलावद एसडीओपी सोनू डावर व टीआई संजय रावत ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।
प्रथम दृष्टया हत्या का यह मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। बामनिया चौकी प्रभारी नरेश ननामा ने बताया कि धारा 302 के तह अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपीत फरार है। पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पेटलवाद एसडीओपी सोनू डावर ने बताया की पुलिस आरोपी की तलाश के जुटी हुई है। जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा, हम जाँच कर रहे है। पूरे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!