Home अपना शहर राजगढ़ - भीषणगर्मी में नगरवासियों के सामने पेयजल समस्या ना हो खड़ी...

राजगढ़ – भीषणगर्मी में नगरवासियों के सामने पेयजल समस्या ना हो खड़ी इसलिए गोविंदपूरा जलाशय पहुंचकर नप अध्यक्ष बारोड़ ने सुधारे मोटर पंप

राजगढ़। नगर परिषद द्वारा गोविंदपूरा जलाशय से रैलियां डेम तक पानी लाइन के माध्यम से पानी लाकर नगर में जल आपूर्ति की जा रही है। इसी बीच बुधवार-गुरुवार को तकनीकी दिक्कत आने के कारण रैलियां डेम में पानी ठीक से नही पहुँच पा रहा था। मोटर पम्प सहित विद्युत उपकरण में तकनीकी समस्या आने से यह स्थिति निर्मित हुई। जैसे ही इस बात की जानकारी नगर परिषद अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़ को लगी तो वे तत्काल परिषद की टीम के साथ फुलगावाड़ी स्थित गोविंद जलाशय पहुँचे। भीषण गर्मी में नगरवासियों के सामने जलसंकट खड़ा ना हो इसलिए नगर परिषद अध्यक्ष  बारोड़ स्वयं ने मोटर पंप की मरम्मत की तथा विद्युत उपकरणों को मौके पर ही सुधारकर पेयजल आपूर्ति की समस्या को दुरस्त किया। इस दौरान पार्षद धीरज बोराणा, देवीलाल भीडोदिया तथा अमरसिंह गुण्डिया, नोडल अधिकारी वीरेंद्र अलावा आदि ने सहयोग किया। 

नप अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़ ने बताया कि नगर की जनता को तीसरे दिन पेयजल दिया जा रहा है। 8 फरवरी से  2 मोटर पंप गोविंदपूरा जलाशय से प्रारंभ कर रैलियां डेम तक पानी लाया जा रहा है। जहां से नगर में पेयजल की आपूर्ति की जा रही हैं। हमारा यह पूरा प्रयास रहता है कि हम नगर में निर्बाध रूप से पेयजल की आपूर्ति करें ताकि लोगों को पेयजल हेतु किसी प्रकार की परेशानी ना आए। नगर में जल संकट ना हो इसलिए परिषद समय-समय पर सर्वसहमति से निर्णय भी लेती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!