Home चेतक टाइम्स अमझेरा - संकट की घड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए महज एक...

अमझेरा – संकट की घड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए महज एक घंटे में ही जनभागिदारी से जुटा दी एक लाख रुपये सेे ज्यादा की राशी, रंग लाइ सार्थक संस्था की पहल

 

अमझेरा। कोरोना महामारी के इस संकट के दौर में कोरोना मरीजो के लिए आक्सीजन ही संजीवनी बुटी बन गई है जिसके लिए हर जगह भारी  परेषानी उठाना पड़ रही है ऐसी विकट स्थिति में अमझेरा राजुपरा के लोगो के द्वारा अमझेरा के सामुदायिक केन्द्र के लिए 10 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था के लिए  महज एक घंटे में ही एक लाख रू. से ज्यादा की राशी दान देकर जनभागिदारी के लिए मिसाल कायम कर दी। यहाॅ की सामाजिक समिति सार्थक संस्था के अध्यक्ष गोपाल सोनी, शुभम दीक्षित के द्वारा धार कलेक्टर आलोककुमार सिंह एवं सरदारपुर एसडीएम बीएस कलेश से  अमझेरा हाॅस्पिटल में गंभीर मरीजो के लिए इलाज के लिए 10 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने की बात कही तो अधिकारीयो ने जनभागिदारी की सलाह दी जिस पर सार्थक संस्था ग्रुप के साथ ही वाट्सअप के अन्य ग्रुपो पर लोगो से सिलेंडर के लिए स्वेच्छिक दान देने की अपील की गई तो देेखते ही देखते महज एक ही घंटे में अमझेरा, राजपुरा के लोगो के द्वारा एक लाख रू. से ज्यादा की राशी देने की घोषणा कर जनभागिदारी के लिए मिसाल कायम कर दी ओर अगले ही दिन राषी जमा भी करवा दी गई । अब अमझेरा हाॅस्पिटल में षिघ्र ही 10 ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ ही अन्य आवश्यक सामग्रीयाॅ उपलब्ध हो जाएगी। 

इन्होंने दी राशी – एडव्होकेट अमित तिवारी, निलेश सोनी, आनंद सोलंकी, पवनपुत्र मंडल,युवराज चौहान, प्रदीपसिंह पंवार, प्रबोधसिंह पंवार, जगदीश आगलेचा, संजय पारीख, रोहित परिहार, शैलेेन्द्रसिंह राठौर, नवीन पंचोली, बख्तावर बचत समिति, अजय जगदीश सोनी, राज जैसवाल, रोहित अडवालकर, सोमवती अमावस्या सेवा समिति, राधेषश्याम, आगलेचा,राकेष जैन, मुकेश  पंडित, रवि पाठक, शुभम दीक्षित, पप्पू अजनारे सरपंच, विनोद जैजगाया, प्रवीण गुप्ता, नटवरलाला गुप्ता, अरूण मोदी, सुशीला तोमर मेडम, विक्रमसिंह राठौर, राहुल शर्मा, गेंदालाल आगलेचा, गोपाल गुप्ता पूर्व बैंक मेनेजर, प्रवीण पंचोली, दिनेश राठौड़, राजाराम चौहान आदि के द्वारा स्वेच्छानुसार राशी दान कर दी गई एवं दानदाताओं के द्वारा राशी देने का क्रम भी समाचार लिखे जाने तक जारी था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!