Home चेतक टाइम्स सरदारपुर - SDM, SDOP सहित अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्रो में किया भ्रमण,...

सरदारपुर – SDM, SDOP सहित अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्रो में किया भ्रमण, टेंट की दुकान सील कर संचालक पर की कार्रवाई, माइक्रो कंटेंनमेंट जोन बनाकर लोगों को दी सख्त हिदायत

 

सरदारपुर। तहसील में कोरोना संक्रमण की चपेट में कई गांव आए हुए है। ग्रामीण क्षेत्र में बड़ी संख्या में कोरोना के मामले आते जा रहें हैं। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रशासन पूरी तरह सक्रिय हैं। इसी के चलते आज सरदारपुर एसडीएम, एसडीओपी सहित अन्य अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्र में भ्रमण कर बेवजह घूमने वालो को सख्त हिदायत दी। साथ ही माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए तथा टेंट संचालक की दूकान सील की गई। सरदारपुर एसडीएम बीएस कलेश तथा एसडीओपी आरएस मेड़ा ने अन्य अधिकारियों के साथ तहसील के विभिन्न गांवों में भ्रमण किया। अधिकारियों ने ग्राम मारोल, उटावद  केशरपुरातेली तथा मौलाना में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मोहल्लों में माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाकर लोगों को घर में ही रहने की समझाइश दी गई। भ्रमण के दौरान ग्राम दसाई में एक टेंट व्यवसाय की दुकान खुली पाए जाने पर दूकान सील कर संचालक पर धारा 188 के तहत  कार्रवाई की गई। साथ ही ग्राम बरमण्डल, लाबरिया सहित अन्य गांवों में अधिकारियों द्वारा भ्रमण के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों को सख्त हिदायत दी गई। अधिकारियों भ्रमण के दौरान एसडीएम बीएस कलेश, एसडीओपी आरएस मेड़ा, जनपद सीईओ शैलेंद्र शर्मा, नायब तहसीलदार हेमलता डिण्डोर, जल संसाधन विभाग  एसडीओ अशोक गर्ग सहित पुलिसबल, पटवारी एवं अन्य कर्मचारी मौजूद रहे। 

एसडीएम बीएस कलेश ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण कर लोगों को कोरोना कर्फ्यू का पालन करने की समझाइश दी गई हैं। ग्राम दसाई में टेंट व्यवसाय की दुकान को सील कर संचालक पर कार्रवाई की गई हैं। साथ ही अन्य ग्रामों में माइक्रो कंटेंनमेंट जोन बनाए गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!