Homeअपना शहरसुखद खबर : कोरोना संक्रमण से गंभीर हालत में सरदारपुर के अस्पताल...

सुखद खबर : कोरोना संक्रमण से गंभीर हालत में सरदारपुर के अस्पताल में भर्ती हुई थी महिला, चार दिन में हुई स्वस्थ्य, घर जाने से पहले बेहतर सेवाओं के लिए एसडीएम, एसडीओपी तथा स्वास्थ्य विभाग का जताया आभार

सरदारपुर। कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण की चपेट में कई लोग आते जा रहें हैं। साथ ही इस महामारी की वजह से कई लोग काल के गाल मे भी समा गए है। इसी माहौल के बीच मन को सुकून देने वाला एक वाकया सामने आया है। प्रशासन सतर्कता तथा सक्रियता से आलीराजपुर जिले कि निवासी एक महिला सरदारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गंभीर अवस्था से स्वस्थ्य होकर अपने घर पहुचने से पहले सरदारपुर एसडीएम बीएस कलेश तथा एसडीओपी आरएस मेड़ा का आभार व्यक्त करने पहुँची। दरअसल आलीराजपुर जिले के चन्द्रशेखर आजाद नगर भाभर निवासी एक 48 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित हो गई थी। महिला का बेटा डीआरपी लाइन धार में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। महिला के बेटे ने बताया की उसकी मां कोरोना संक्रमित हो गई थी तथा फेफड़ो में संक्रमण पहुँच गया था। मां की हालत बेहद गंभीर थी। ऐसे में मां को उपचार हेतु भर्ती कराने के लिए कई शहरों में प्रयास किया गया लेकिन बेड और ऑक्सीजन नही मिला। जिसके बाद सरदारपुर एसडीएम तथा एसडीओपी से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद अधिकारियों ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बेड एवं ऑक्सीजन की व्यवस्था करवाई। जिसके बाद मां को तुरंत उपचार मिला एवं चार दिन में स्वस्थ्य होकर मां को अस्पताल से छुट्टी मिली। 

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद महिला अपने बेटे के साथ सरदारपुर एसडीएम तथा एसडीओपी के पास पहुँची एवं बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैया करवाने के लिए अधिकारियों, डॉक्टर एवं प्रशासन का आभार जताया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!