Homeअपना शहरराजगढ़ - बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए पुलिस ने नगर की...

राजगढ़ – बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए पुलिस ने नगर की सीमाओं पर की नाकेबंदी, बेवजह शहर में आने वालों पर लगेगी पाबंदी

राजगढ़। कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा हैं। ऐसे में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए पुलिस ने सख्त रुख अपना लिया हैं। ग्रामीण क्षेत्रों से बेवजह शहर में आने वाले लोगों को रोकने के लिए पुलिस ने नगर की सीमाओं पर नाकेबंदी कर दी हैं। पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्र से नगर को जोड़ने वाले मंडी गेट, अमोडिया नाका, मैंन चौपाटी, कुक्षी नाका, भानगढ़ रोड़, धोबी घाट के रास्तों को नाकाबंदी लगा दी हैं। इस दौरान थाना प्रभारी बेवजह शहर की और आए लोगो को कड़ी फटकार भी लगाई। 

राजगढ़ थाना टीआई दिनेश शर्मा ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अब भी कई लापरवाह लोग घर से बेवजह निकल रहे। ग्रामीण क्षेत्र से भी कई लोग बेवजह शहर में आ रहें हैं। ऐसे में संक्रमण का खतरा और अधिक बढ़ता ही जा रहा हैं। इस पर रोक लगाने हेतु नगर की प्रमुख सीमाओं पर नाकेबंदी लगा दी है। इन सीमाओं पर पुलिस जवान तथा कोरोना वॉलेंटियर को तैनात किया गया हैं। अब नगर में केवल डॉक्टर, जरूरी सेवा में कार्य करने वाले कर्मचारियों तथा मरीजो को ही शहर में प्रवेश दिया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र के अस्पताल आने वाले लोग अपने साथ डॉक्टर की लिखी हुई पर्ची जरूर लाए। सभी लोगों से आग्रह है कि वे हमारा सहयोग करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!