Home क्राइम राजगढ़ - पुलिस को मिली सफलता, नगर में विभिन्न जगह चोरी की...

राजगढ़ – पुलिस को मिली सफलता, नगर में विभिन्न जगह चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

राजगढ़। नगर में हो रही चोरी की वारदातो पर अंकुश लगाने के लिए धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह एवं सरदारपुर एसडीओपी यशस्वि शिंदे के निर्देश पर सरदारपुर क्षेत्र में अपराधिक प्रवृत्ति को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा। जिसमें राजगढ़ टीआई दिनेश शर्मा को निर्देश दिया की जो हुई चोरियां उनको शीघ्र पर्दाफाश करें। राजगढ़ टीआई ने राजगढ़ थाने पर पदस्थ सहायक उप निरीक्षक विजय मिश्रा, प्रधान आरक्षक प्रेमपाल, आरक्षक सत्यपाल सिंह जाट, आरक्षक सर्वेश सिंह आदि को नगर में अपराधिक प्रवृत्ति पर निगाह रखने के लिए टीम बनाई। टीम द्वारा पिछले 15 दिन से नगर में सख्ती से सर्चिंग की जा रही थी। राजगढ़ थाना प्रभारी को सूचना मिली की एक होटल में नौकरी करने वाला पिछले 20 दिन से नई गाड़ी और नए-नए खर्च कर रहा है, उस पर मुखबिर की सूचना को देखते हुए उस लड़के पर ध्यान दिया और उसे धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी  से पूछताछ में राजगढ़ थाने कुछ ही दूर पर हिंदुस्तान पैट्रोलियम पंप के सामने सिद्धिविनायक होटल के पूर्व में कचोरी समोसा बनाने वाले उस्ताद घनश्याम पिता कालू मारू 27 वर्ष निवासी लाबरिया हाल मुकाम संजय कालोनी राजगढ़ एवं उसके साथी ने मिलकर उसी होटल से एक सोनी कंपनी की एलईडी और होम थिएटर 22 तारीख की रात्रि दरमियान चोरी की थी चोरी करना कबूला। कड़ी पूछताछ में उसके साथ बाबू उर्फ सुरेश पिता बद्रीलाल  20 वर्ष जाति बंजारा लाबरिया हाल मुकाम  संजय कॉलोनी राजगढ़ एवं सचिन पिता चंपालाल राठौड़ निवासी संजय कॉलोनी नाम बताया। एक के बाद एक तीनों को पुलिस ने पकड़ा सख्ती से पूछताछ की तो राकेश पिता कांतिलाल जैन निवासी रिंगनोद वाले कि दुकान में  पिछे से सेंध लगाकर 1 और 2 फरवरी की रात्रि के दरमियान मंडी गेट के सामने ऑनलाइन मनी ट्रांसफर सेंटर पर जैन की दुकान के अंदर घुसकर वहां रखे नगदी 1लाख 6 हजार रुपये नगदी चुरा कर घटना को अंजाम दिया था। नगदी चुराने के बाद 2 तारीख को आरोपीयो ने राशि के 3 हिस्से किये। बाबू उर्फ सुरेश एवं सचिन ने  45-45 हजार रुपये रखे  और घनश्याम को 10600 रुपये ही दिए थे। बाबू ने सरदारपुर से बजाज कंपनी की एक बाइक खरीद ली और उसी दिन 2 तारीख को अपनी पत्नी के लिए चांदी के जेवर एवं नाक के सोने का कांटे खरीदे थे। जो पुलिस ने आरोपी से बरामद कर लिए हैं। सचिन से 10 हजार एवं घनश्याम से 2400 रुपये बरामद किए हैं। शेष राशि को आरोपियों ने खर्च कर दिए हैं। 

राजगढ़ थाना टीआई दिनेश शर्मा ने बताया कि आरोपियों को गुरुवार शाम को न्यायालय पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

आर्म्स एक्ट के आरोपी को भेजा जेल – पुलिस ने एक आर्म्स एक्ट के आरोपी को भी जेल भेजा है। राजगढ़ थाना टीआई दिनेश शर्मा ने बताया कि आरोपी विजय पिता अमर सिंह राजपूत उम्र 35 वर्ष निवासी संजय कॉलोनी को तलवार लेकर घूमते हुए संजय कॉलोनी से पकड़ा है। आरोपी को न्यायालय पेश किया गया। जहाँ से उसे जेल भेजा गया हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!