Home चेतक टाइम्स रिंगनोद प्रेस क्बल ने सेवानिवृत्त एसडीओपी शास्त्री को दी बिदाई, वनवासी मंडल...

रिंगनोद प्रेस क्बल ने सेवानिवृत्त एसडीओपी शास्त्री को दी बिदाई, वनवासी मंडल ने तीर-कमान किए भेंट, जनता के ह्रदय में हमेशा रहेंगे शास्त्री – श्री भारद्वाज

रिंगनोद। शनिवार को सेवानिवृत्त होने पर एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री का प्रेस क्लब रिंगनोद ने वनवासी गोमुख धाम पर विदाई समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प.पू. गुरूदेव ज्योतिषाचार्य श्री पुरूषोत्तमजी भारद्वाज व अध्यक्षता धार जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पं. छोटू शास्त्री ने की। विशेष अतिथि रिंगनोद चौकी प्रभारी राहुल चौहान, प्रेस क्लब के संरक्षक श्याम माहेश्वरी एवं प्रेस क्लब के अध्यक्ष पवन राठौर रहें। इस अवसर पर ज्योतिषाचार्य श्री पुरूषोत्तमजी भारद्वाज ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की ऐश्वर्य शास्त्री ने शासकीय सेवा में जो ऐश्वर्यता प्राप्त की है, वह अनुकरणीय है। बहुत कम ऐसे शासकीय अधिकारी होते है जो अपनी सेवा काल में इतनी प्रसिद्धी प्राप्त करते है। ऐश्वर्य शास्त्रीजी का यह बिदाई समारोह नही है, यह याद रखने वाला स्मरणीय क्षण है। श्री शास्त्री की कार्यशैली से ऐसा लगता है कि समुचा अनुविभागीय क्षैत्र श्री शास्त्री को ह्रदय से कभी बिदाई नही दे सकेगा। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहें धार जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पं. छोटू शास्त्री ने कहा की ऐश्वर्य शास्त्री ने पुलिस विभाग में पुलिस कर्तव्य के भावो को निभाया है साथ ही अपनत्व का भाव भी निभाया है। पुलिस विभाग मे ऐसे कम बीरले अधिकारी होते है जो अपनत्व का भाव निभाते है। इसी कारण से आज पूरी जनता के दिलों में श्री शास्त्री राज कर रहें है। वहीं प्रेस क्लब अध्यक्ष पवन राठौर ने श्री शास्त्री के कार्यकाल की जानकारी देते हुए कहा की पुलिस और प्रेस का चौली-दामन का साथ है। श्री शास्त्री के कार्यकाल में प्रेस को हमेशा सहयोग मिला है। चौकी प्रभारी राहुल चौहान ने भी श्री शास्त्री के साथ कार्य के अनुभवों को साझा किया।

कार्यक्रम में वनवासी मंडल गोमुख धाम के कैलाश पाटीदार, रमेश पाल, मड़ीया भाई, केरम भाई आदी ने श्री शास्त्री को तीर-कमान भेंट कर उनका सम्मान किया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब ने श्रीशास्त्री को अभिनंदन पत्र भेंट किया। इस अवसर पर माहेश्वरी समाज द्वारा एसडीओपी शास्त्री का बहुमान किया गया। कार्यक्रम में जिला पत्रकार संघ के जितेन्द्र सोनी एवं प्रवक्ता दीपक जैन, भवर सिंह सोनेर, प्रेस क्लब रिंगनोद के असलम खान, सुनिल चंडालीया, हरिश गर्ग, अनुराग डोडिया, कमल सोलंकी, योगेश गवरी सहीत पुलिस विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रेस क्लब के रमेश प्रजापति एवं आभार प्रेस क्लब सचिव सुनील माहेश्वरी ने व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!