Home चेतक टाइम्स धार - पत्नि की हत्या कर अपनी एक साल की बच्ची को...

धार – पत्नि की हत्या कर अपनी एक साल की बच्ची को बेचने वाले पति सहित सभी आरोपीगण को भेजा जेल

धार।  पुलिस थाना पीथमपुर द्वारा आरोपी 1.छोटू पिता सुखमन चौधरी, 2.प्रसन्दी  उर्म अभी उर्फ शिवम, 3.दीपिका उर्फ दिनेश्वारी पति प्रसान्दी  , 4.सागरबाई पति रूपनारायण , 5.राधाबाई पति प्रता‍पसिंह, 6.मानकुअर  पति अंतरसिंह , 7.मीना पति महेश को धारा 302, 370, 467, 468, 470, 471, 201, 120 बी, 34  भा.द.वि. मे दिनांक 31.08.2020 को माननीय मुख्यु न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था जहां से उन्हे  दिनांक 11.09.2020 को जेल भेज दिया गया तथा सिकन्दोर पिता गोरीलाल, पूनम पति सिकन्दार, मिथुन पिता अंतरसिंह सोंलकी को पूर्व मे ही न्याियालय द्वारा जेल भेजा जा चूका है। 

श्रीमती अर्चना डांगी मीडिया प्रभारी जिला धार ने बताया कि दिनांक 25.08.2020 को मनमानी कालोनी मे मकान मालिक इकरार के मकान के कमरे पर एक अज्ञात महिला की डी कंपोज पांच छ: दिन पुरानी लाश मिली थी । इस मकान के  मालिक इकरार से पुछताज करने पर उसने बताया कि दिनांक 19.08.2020 को शिवम नाम का व्यीक्ति अपनी पत्नि और एक साल की बच्ची को लेकर किराये से रहने आया था उसने तीन सो रूपये एडवान्सि और शिवम का आईडी प्रूफ दिया था । दिनांक 21.08.2020 से कमरे मे ताला लगा था दिनांक 25.08.2020 को आसपास के किरायेदारो बदबू आ रही थी तो मेने और फिरोज ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो एक महिल की लाश पडी थी तो इकरार ने पीथमपुर थाने पर सूचना दी पुलिस द्वारा  शव के निरीक्षण पर पाया कि महिला की दो दुपट्टो से गला घोटा है और उन्हीव से गला बॅधा है। पीएम पश्चात अपराध क्रमांक 304/20 धारा 302 भादवि का अज्ञात के विरूद्ध दर्ज कर विवेचना की गई।  विवेचना मे मृतिका की पहचान इंद्रा उर्फ रूबी पति छोटू चौधरी निवासी ग्राम जरगुऑ थाना रैपुरा जिला पन्नाक म.प्र.  की होना पाया। मृतिका इन्द्रा पुर्व से शादी शुदा थी। इसका आरोपी छोटू पिता सुखराम चौधरी निवासी ग्राम मनकोरा थाना रेरा जिला पन्नान म.प्र. से परिचय जरगुऑ गॉव मे हुआ। दोनो ने भाग कर शादी कर ली । दोनो के यहॉ एक लडकी  का जन्मर हुआ था दिनांक 19.08.2020 को इंद्रा और उसका पति छोटू अपनी बच्चीस सहित मनमानी कालोनी पीथमपुर मे रूके थे  ।
पुलिस की टीम ने आरोपीगण के टावर लोकेशन के आधार पर जिला डिंडोरी पहुचकर सबसे पहले दिपिका (शिवम उर्फ प्रसन्दीन की पत्नि) को पकडा तथा  छोटू पिता सुखमन चौधरी निवासी ग्राम मनकोरा थाना रेपुरा जिला पन्ना0, प्रसन्दीप उर्फ अभि उर्फ शिवम पिता सुखमन चौधरी निवासी ग्राम मनकोरा थाना रेपुरा जिला पन्नाख से पकडा तथा तीनो आरोपीगण से पुछताज से पता चला की दिपिका और प्रसन्दी् के सम्पार्क में राधा बाई, सागरबाई, मीना सभी निवासी इंदौर इन सभी लोगो ने छोटू और इंद्रा उर्फ रूबी की एक वर्ष बेटी को बेचने का षडयन्त्रा रचा मानकुअर नाम की महिला ने अपनी परिचित पुनम और सिकन्दरर से 2 लाख रूपये में बच्चीा का सौदा तय किया था दिनांक 20.08.2020 को छोटू ने अपने भाई प्रसन्दीन के साथ मिलकर अपनी पत्नि इंद्रा की हत्याल कर दी थी व मृतिका की बेटी को राधाबाई, सागरबाई, मीना अहीरवार, मानकुअर सोंलकी, पूनम, सिकन्दार ने पूनम व सिकन्दीर पौद्दार को 2 लाख रूपये में 20.08.2020 को सोप दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!