Homeअपना शहरराजगढ़ - स्वेच्छिक लॉक डाउन के समर्थन हेतु अलग-अलग तरह से कर...

राजगढ़ – स्वेच्छिक लॉक डाउन के समर्थन हेतु अलग-अलग तरह से कर रहें अपील, विधायक ने गणेशजी के साथ किया नगर भ्रमण, 2 लोगो की पॉजिटीव तो अन्य की रिपोर्ट आई नेगेटिव

राजगढ़। नगर में स्वेच्छिक लॉक डाउन को काफी हद तक समर्थन मिल रहा है। स्वेच्छिक लॉक डाउन को समर्थन देने की अपील करने डॉक्टर सहित जनप्रतिनिधि अपने-अपने स्तर पर भ्रमण कर रहें। आज विधायक प्रताप ग्रेवाल और उनकी टीम नें लोगों को समझाश देने के लिए तरीका अपनाया। दरअसल, इन्होंने राजगढ़ नगर के एक युवक को गणेशजी की वेशभूषा में तैयार किया और शहर मेें उसके साथ निकल गए। इस दौरान सभी ने उन लोगों से हाथ जोड़कर माॅस्क लगाने का अनुरोध किया जो बगैर माॅस्क ही घर से बाहर निकल गए थे। इस दौरान विधायक ग्रेवाल के साथ नगर परिषद अध्यक्ष भंवर सिंह बारोड़, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेशचंद्र शर्मा, ओमजी राठौड़ मुकेश माहेश्वरी, सतीश शर्मा राजेंद्र लौहार आदि लोग मौजूद रहे। वही शाम को स्वास्थ्य केंद्र के  बीएमओ डॉ. एमएल जैन, डॉ. राहुल कुलथिया आदि ने नगर में साईकिल से भ्रमण कर बेवजह बाहर घूमने वालो से घर में ही रहने की अपील की एवं लोगो को मास्क पहनने हेतु समझाइश दी।

2 रिपोर्ट पॉजिटीव तो अन्य की रिपोर्ट आई नेगेटिव –  मंगलवार देर शाम आई रिपोर्ट में राजगढ़ और समीपस्थ ग्राम कंजरोटा में एक बार फिर एक-एक कोरोना संक्रमित लोग मिले। इन्हें उपचार के लिए रवाना किया गया है।  बुधवार को राजगढ़ नगर में स्थानीय स्तर पर कुल 18 लोगों के सैम्पल लिए गए। डाॅ. राहुल कुलथिया ने बताया कि 18 में से 9 लोगों की जांच रेपिड कीट से हुई। जिसमें सभी सैम्पल निगेटिव पाए गए। वहीं बचे हुए 9 सैम्पलों को जांच के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल में भिजवाया गया है। इसके पूर्व भी कोरोना जाँच हेतु स्वास्थ्य केंद्र पर सैंपल लिए गए थे उन सभी की रिपोर्ट भी नेगेटीव आई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!