Home चेतक टाइम्स सारंगी - रविवार संपूर्ण लॉकडाउन के तहत सारंगी पूर्णतया रहा बंद, पुलिस...

सारंगी – रविवार संपूर्ण लॉकडाउन के तहत सारंगी पूर्णतया रहा बंद, पुलिस प्रशासन रहा सतर्क

वीराज प्रजापति, सारंगी। कोरोना वायरस के चलते जिला प्रशासन के आदेश अनुसार सारंगी नगर मैं सम्पूर्ण लॉकडाउन रहा। चौकी प्रभारी ने अपने स्टाफ के साथ नगर भ्रमण किया तथा तथा लोगों को समझाइश दी। प्रशासन के नियमों का पालन न करने पर पुलिस ने बिना मास्क लगाए घरों से बाहर निकलने वाले लोगों पर चालानी करवाई की गई। वही बाइक पर तीन लोगों के सवार होने  पर चलानी करवाई की गई।
कोरोना वायरस महामारी बीमारी से बचने के लिए राखी के त्योहार को देखते हुए रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन होने पर प्रशासन के आदेश अनुसार लोगों को समझाइश दी गई है। जिसमें बिना मास्क के घरों के बाहर निकलना प्रतिबंधित है। इसी तरह बाइक में एक सवारी और कार में तीन सवारियों को इजाजत दी गई है। रविवार को पुलिस ने चेकिंग के दौरान लोगों को बिना मास्क के बाजार में घूमते हुए पकड़ा और चालान करवाई की।  सारंगी नगर के सभी व्यापारी लोगो ने पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया अपना व्यवसाय पूरी तरह बंद रखा। सारंगी चौकी प्रभारी उषा अलावा के मार्गदर्शन में पुलिस ने पूरे स्टाफ के साथ नगर भ्रमण किया।

चौकी प्रभारी उषा अलावा ने संवाददाता से बातचीत में बताया कि लॉकडाउन के नियमों को पालन कराने के लिए कड़ाई से कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में ही रहे  यही सबसे बड़ा हथियार है। अगर हम सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाकर जरूरी काम से ही घरों से निकले तो इस वायरस से बचा जा सकता है। चौकीप्रभारी ने अपने स्टाफ के साथ नेशनल हाईवे बदनावर- थांदला रोड पर भी चेकिंग की। शक्ति से लोगों को हिदायत दी तथा चालानी कार्रवाई की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!