Homeअपना शहरराजगढ़ - माताजी मंदिर स्थित अति प्राचीन बावड़ी का जल भेजा श्री...

राजगढ़ – माताजी मंदिर स्थित अति प्राचीन बावड़ी का जल भेजा श्री राम मंदिर के भूमि पूजन हेतु, 5 अगस्त को अयोध्या में होगा भूमि पूजन

राजगढ़। नगर के पांच धाम एक मुकाम श्री माताजी मंदिर स्थित अति प्राचीन बावड़ी का जल अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले श्री राम मंदिर के भूमि पूजन हेतु भेजा गया। यह राजगढ़ नगर ही नही वरन पुरे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। माताजी मंदिर के ज्योतिषाचार्य श्री पुरुषोत्तमजी भारद्वाज ने बताया कि वृंदावन के आचार्य श्री पुण्डरीक गोस्वामीजी महाराज को 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन हेतु आमंत्रित किया गया हैं। जिनके साथ नगर के माताजी मंदिर स्थित अति प्राचीन बावड़ी का जल भूमि पूजन हेतु भेजा गया हैं। आज प्रातः उनके शिष्य मुकुंद मूंदड़ा के हाथों बावड़ी का जल नगर के गणमान्य नागरिकों की उपस्थित में भेजा गया हैं। बावड़ी का जल श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के ऐतिहासिक क्षण के लिए जाना नगर सहित पूरे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है।

गौरतलब है कि पूरे भारत देश से 5 अगस्त को प्रधानमंत्री की उपस्थित में अयोध्या में होने वाले भव्य श्री राम मंदिर भूमि पूजन के लिए ईंट, मिट्टी, जल आदि वस्तुएं भेजी जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!