Homeचेतक टाइम्सज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को हुआ कोरोना, दिल्ली...

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को हुआ कोरोना, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

भोपाल। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। दिल्ली के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल ने ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद ग्वालियर में उनके क्षेत्र में समर्थक उनके आने की प्रतीक्षा में थे।
गौरतलब है कि भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नहीं आए थे। उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों के लिए भी समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान उनका स्वास्थ ठीक था, वे इस दौरान फोन से अपने समर्थकों के साथ संपर्क बनाए हुए थे। एक दिन पहले ही उन्हें तबीयत बिगड़ने के बाद मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी कोरोना जांच की गई जो पॉजिटिव निकली।
बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके पूरे परिवार की स्वास्थ जांच की गई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि वे कैसे इसकी चपेट में आ गए।

समर्थकों में चिंता की लहर
ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबीयत खराब होने की बात पता चलने पर उनके समर्थकों में चिंता की लहर छा गई है। भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार ग्वालियर आने पर वे सिंधिया का जोर-शोर से स्वागत करने की तैयारी में थे। इसके साथ ही ग्वालियर-चंबल अंचल की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भी तैयारी करना थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!