Home चेतक टाइम्स बामनिया - बैंक ऑफ बड़ोदा द्वारा कियोस्क के माध्यम से गांव-गांव में...

बामनिया – बैंक ऑफ बड़ोदा द्वारा कियोस्क के माध्यम से गांव-गांव में करवाया जा रहा है ग्रामीणों को भुगतान, विकलांग और वृद्ध का रखा जा रहा है विशेष ख्याल

बामनिया। स्थानीय बैंक ऑफ बड़ोदा द्वारा ग्रामीणों को उनके बचत खातों से भुगतान की सुविधा कियोस्क मित्रों के माध्यम से विभिन्न ग्रामो में कई जा रही है।साथ ही विकलांग एवम असहाय व्रद्ध खाताधारकों को प्रमुख रूप से भुगतान सुविधा दी जा रही है।कियोस्क मित्रो द्वारा निर्देशोंनुसार ग्राम पंचायतों में सरपंच ,सचिव, रोजगार सहायक और कोटवार की उपस्थिति में ग्रामीणों को भुगतान किया जा रहा है।

बैंक प्रबंधक पंकज सूर्यवंशी ने बताया कि बैंक शाखा द्वारा ग्रामीण खाताधारकों को विभिन्न ग्रामो में बैंक शाखा के कियोस्क मित्रो के माध्यम से प्रतिदिन भुगतान किया जा रहा है।सभी कियोस्क मित्रो द्वारा बेहतर कार्य करने का प्रयास किया जा रहा है। जिनकी सतत मॉनिटरिंग का कार्य सहायक प्रबन्धक श्री लोकेश निर्मल एवम अन्य स्टाफ द्वारा किया जा रहा है। असहाय, व्रद्ध और विकलांग को भुगतान की दिशा में सहायक प्रबधक लोकेश निर्मल ने ग्राम पंचायत रामपुरिया में अति व्रद्ध महिला को घर पहुँचकर भुगतान किया।कियोस्क मित्र राजेश सोनी द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रो में अपनी सेवाएं देते हुए बैंक शाखा से लगभग 13 किमी दूर विकलांग को उसके ग्रहग्राम भेरूगढ़  में भुगतान किया गया ।इसी प्रकार ग्रामीण बीसी द्वारा ग्रामीणों की भुगतान सुविधा प्रदान की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!