Home क्राइम राजगढ़ - प्याज चुराकर ले जा रहे बदमाशो एवं किसानों में हुआ...

राजगढ़ – प्याज चुराकर ले जा रहे बदमाशो एवं किसानों में हुआ आमना-सामान, बदमाशो ने की फायरिंग, पिता-पुत्र की हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

राजगढ़। थाना क्षेत्र के ग्राम अमोदिया में प्याज की रखवाली करने गए किसानों पर सोमवार रात्रि लगभग 9:30 बजे अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में पिता एवं पुत्र की मौत हो गई हैं एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम अमोदिया निवासी संजय पिता दौलतराम सिरवी व दौलतराम पिता रामाजी सिरवी खेत पर प्याज की रखवाली करने गए थे। खेत पर रखे प्याज के 8 कट्टे नही थे। तब उन्होंने छोटे भाई बबलू पिता दौलतराम सिरवी एवं हरिराम पिता लक्ष्मण को बताया। दोनों जब खेत पर पहुँचे तो 4 बाइक पर 2-2 व्यक्ति प्याज के कट्टे चुराकर ले जा रहे थे। यह देख बबलू और हरिराम ने उनका पीछा किया तो दोनों ने एक बदमाश को पकड़ा तो बदमाशो ने फायरिंग कर दी। जिससे बबलू के सीने में छर्रे लगे एवं बबलू के पिता दौलतराम को पेट में बंदूक के छर्रे लगे। हरिराम को बदमाशो ने बंदूक के कुन्दे से मारा जिससे उसका पैर फ्रेक्चर हो गया। घटना में बबलू पिता दौलतराम सिरवी उम्र 28 वर्ष की मौत हो गई। वही बबलू के पिता दौलतराम सिरवी उम्र 60 वर्ष को सामुदायीक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ से उन्हें इंदौर रैफर किया गया। लेकिन रास्ते में उनकी भी मौत हो गई।

बंदूक से की फायरिंग, बरसाये पत्थर –
घटना में घायल हरिराम सिरवी ने बताया कि बदमाश बड़ी संख्या में आए थे। जैसे ही बदमाशो का पीछा किया वेसे ही पीछे से 5 से 7 बाइक पर और बदमाश आ गए। उन्होंने अचानक ही हम पर हमला कर दिया। फायरिंग करने लगे एवं पत्थर बरसाने लगे। गांव से अन्य लोग भी आए लेकिन बदमाशो ने उन पर भी फायरिंग की।

गांव में मातम, जाँच में जुटी पुलिस –
बदमाशों द्वारा किए गए हमले में ग्राम अमोदिया के कृषक पिता एवं पुत्र की मौत हो गई हैं। जिसके बाद से ग्राम अमोदिया में मातम छा गया हैं। इधर पुलिस ने घटना को लेकर धारा 396, भादवी एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। घटना के बाद से ही पुलिस जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!