Home चेतक टाइम्स दसाई - लॉक डाउन के तहत पूरी तरह बंद रहा क्षेत्र, सड़को...

दसाई – लॉक डाउन के तहत पूरी तरह बंद रहा क्षेत्र, सड़को पर पसरा सन्नाटा, अधिकारियों ने दी समझाइश

दसाई। कोरोना वायरस संक्रमण से लडने के लिये देश पूरी तरह लगा हुआ हैं वही प्रशासन एहतियात के तौर पर हर सख्त कदम उठा रहा हैं। लाॅकडाउन के दौरान दसाई सहित आसपास क्षेत्र पूर्ण बंद रहा। सकडो पर सन्नाटा छाया रहा, साथ ही दसाई नगर में आने वाले सभी रास्तो पर प्रशासन द्वारा सम्पूर्ण जानकारी लेने के बाद ही नगर में लोगो को प्रवेश दिया गया। यह पहला अवसर हैं  कि नगर में लगातार दूसरे दिन सन्नाटा छाया रहा। दुकाने पूर्णरुप से बंद रही और लोग घरो मे ही रहे। वही हिन्दू नववर्ष पर लोगो ने अपने ही  घरो में पर्व का पूरा आनंद लिया वही देवालयो में दर्शन के लिये मात्र कुछ ही दर्शनार्थी दिखाई दिये गये।

एक-एक कर ही लोगो ने खरीदा सामान – कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिये यहाॅ पूरा देश लगा हूआ हैं वही दसाई के युवावर्ग भी इस कार्य में लग गया। सुबह से ही लोगो को जागरुक कर घरो में रहने के लिये निवेदन कर रहे रहे है तो दसाई में इससे बचने के लिये दवाई का छिडकाव भी पूरे नगर मे कर करे हैं। इधर दोपहर में 12 बजे किराने और सब्जीवाले की दुकाने खुली जहाॅ लोगो ने अपनी आवश्यक सामग्री की खरीदी की। दुकानदारो द्वारा एक-एक कर ही लोगो को सामान दिया वही दुकानो के बाहर हाथ धोने के लिये पानी और सेनिटाइजर भी रखा गया। हर ग्राहक को हाथ धोने के बाद ही सामान दिया गया।

अधिकारियो ने दी समझाइश – कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए दसाई में एसडीएम सत्यनारायण दर्रो, तहसीलदार प्रेमनारायण परमार, नायब तहसीलदार प्रकाश परिहार, थाना प्रभारी अमझेरा  रतन लाल मीणा, चौकी प्रभारी कीर्ति तोमर, पटवारी गोर्वधन भाभर सहित अनेक अधिकारियो ने भ्रमण कर लोगो को घरो में ही रहने की अपील की। एसडीएम श्री दर्रो ने बताया कि क्षेत्र में लगातार भ्रमण जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!