Homeअपना शहरराजगढ़ - पुलिस एवं नगर परिषद की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकान...

राजगढ़ – पुलिस एवं नगर परिषद की टीम ने हटाया अतिक्रमण, दुकान के आगे सामान रखने वालों को दी सख्त हिदायत, अब होगी बड़े अतिक्रमणकर्ताओ पर कार्रवाई

राजगढ़। नगर के नया बस स्टेैंड पर हुए दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस एवं नगर परिषद की टीम ने बस स्टैंड सहीत नगर में अनेक जगहों पर पसरा अवैध हतिक्रमण हटाया साथ ही अतिक्रमणकर्ताओं को सख्त हिदायत भी दी गई। आज दोपहर बाद थाना प्रभारी लोकेश भदौरिया भारी संख्या में पुलिस बल के साथ बस स्टैंड पर पहुंचे जहां नगर परिषद सीएमओं सुरेंद्रसिंह पंवार एवं परिषद की टीम ने मिलकर बस स्टैंड पर पसरे अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। अतिक्रमण हटाने के दौरान थाना प्रभारी एवं सीएमओं ने बस स्टैंड के दुकानदारों के टीन शेड सहीत दुकानों के आगे लगाया सामान भी हटवाया गया साथ ही उन्हें सख्त हिदायत भी दी। टीम ने बस स्टैंड, ओल्ड हाईवे, पुराना बस स्टैंड, कुक्षी नाका सहित कई जगह अवैध पक्का अतिक्रमण भी हटाया। इस दौरान कई जगह दुकानदारों एवं पुलिस व परिषद की टीम के बिच तीखी नोक झोंक भी हुई। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही पुलिस ने कुक्षी रोड़ पर लगने वाले रेत के ट्र्रकों पर भी चालानी कार्रवाई कर उन्हें रोड़ से हटाया था। जिसके बाद से थाना प्रभारी ने यातायात बाधीत करने वाले सभी अतिक्रमणकताओं को नोटिस भी जारी किया था।

जल्द होगी बड़े अतिक्रमणकर्ताओ पर कार्रवाई – नगर के कई स्थानों पर पक्का अवैध अतिक्रमण किया हुआ है। जिस पर जल्द ही कार्रवाई होने के आसार है। नगर में शासकीय जमीन कर कई अवैध अतिक्रमणकर्ताओ ने पक्का अतिक्रमण किया है। बताया जा रहा हे  की इन अतिक्रमणकर्ताओ पर जल्द ही प्रशासन बड़ी कार्रवाई करने वाला है। अगर ऐसा होता है तो नगर के कई धन्ना सेठ के पक्के अवैध अतिक्रमण हटेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!