Homeचेतक टाइम्सख़त्म होगा कपिल शर्मा के फैन्स का इंतजार, इस तारीख को शुरू...

ख़त्म होगा कपिल शर्मा के फैन्स का इंतजार, इस तारीख को शुरू हो सकता है कपिल का नया शो

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कॉमिडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के जरिए एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। खास बात है कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह शो इसी महीने की 25 तारीख या फिर इसके अगले हफ्ते से शुरू किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में अब तक चैनल की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ऐसे टीवी पर आ रहे इसके दो प्रोमो विडियो काफी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं।

कपिल के नए शो का रिलीज हुआ दूसरा प्रोमो रिलीज
एक में जहां कपिल ऑटो वाले से झगड़ते नजर आए, वहीं दूसरे में उनकी मेड खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही है। बता दें कि कपिल के इस नए शो का प्रोमो देखने के बाद से ही उनके फैन्स और दर्शक बेसब्री से इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के साथ ही फिलहाल चल रहे ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फेमस किड्स शो सुपर डांसर 2 को रिप्लेस किया जाएगा।

किसी फाइव स्टार होटेल से कम नहीं कपिल शर्मा की नई वैनिटी वैन
बताया जाता है कि शो का फॉर्मेट इस बार बिल्कुल ही अलग होगा। इसमें न तो आर्टिस्ट होंगे और न ही स्टेज पर परफॉर्मेंस देते ऑडियंस ही दिखाई देंगे। दरअसल बताया जाता है कि फिलहाल अपने डूबते करियर को फिर से उबारने के लिए कपिल जी-तोड़ मेहनत करने में लगे हुए हैं। यहां बता दें कि दर्शकों के बीच आखिरी बार कपिल फिल्म फ़िरंगी के जरिए आए, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से लुढ़क गई। जिसके बाद फिर वापसी करने से पहले कपिल कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!