Homeउड़ती खबरउड़ती खबर : डेढ़ साल से जनता खा रही थी धूल, नेताओं...

उड़ती खबर : डेढ़ साल से जनता खा रही थी धूल, नेताओं का आना क्या हुआ डेढ़ दिन भी नही लगा डामर ढुलने में…

रमेश प्रजापति,राजगढ़हर बार चुनाव में नेता जनता के दर पर वोट मांगने जाते है और जनता उन्हें अपना वोट देती है। वोट लेने के बाद वो नेता अगले चुनाव में ही जनता के पास वापस जाता है और इस बिच वह अपनी वीआईपी  जिंदगी बिताते है और जनता भले अपनी मूलभुत सुविधाओ के लिये ही तरस जाये। नगर में इन दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ है  जिस रोड़ पर जनता लगभग डेढ़ वर्षो से धूल खा रही थी वहा से नेताओं की गाड़ीयों का गुजरना क्या हुआ रोड़ बनने में डेढ़ दिन भी नही लगा। इस हफ्ते चेतक टाईम्स की उड़ती खबर राजमार्ग पर ढुले डामर के पीछे का एक दिलचस्प वाकया लेकर आई है।
अभी हाल में मोहनखेड़ा तीर्थ पर दो दिवसीय भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमे सत्ता पर काबिज प्रदेश भर के कई कद्दावर नेता और मंत्रीगण शामिल हुवे। जिनमें से कई नेताओं की गाड़िया नगर से गुजरने वाले इंदौर – अहमदाबाद राजमार्ग से निकली। स्थानीय अधिकारीयों को जैसे ही बैठक की भनक लगी उन्होंने देखते ही देखते रातों रात बदहाल सड़क को वीआईपी हाइवे में तब्दील कर दिया। अब जनता तो अपने आप को ठगा सा महशुस करेगी ही ना क्योंकी इस सड़क की हालत सुधरवाने के लीये स्थानील लोगो ने कई जतन किये। कई बार रोड़ पर ही धरना दिया तो कई बार ज्ञापन भी दिये लेकिन निचे से लेकर ऊपर तक किसी के भी कान में जूं तक नही रेंगी और जैसे ही नेताओं  फर्राटा भरती हुई गाड़ियों का यहाँ से गुजरने की बारी आई तो दिन दुनी रात चौगनी तरक्की करते हुवे डेढ़ दिन भी नही लगा और सड़क पर डामर बिछा दिया गया।
 ऐसे में सवाल यह सामने आ रहा है की जनता भलाई का दावा करने वाले नेता यह कैसे भूल जाते है की उन्हें वापस जनता की चोखट पर जाना पड़ेगा। नगर में सड़क दुर्दशा को सुधारने के लिये कितने आंदोलन हुवे तब तो कोई नही आया। अगर जनता को पता होता की नेताओं की गाड़िया यहाँ से गुजरेगी तब ही मार्ग ठीक होगा तो किसी तरह नेताओं को नगर में बहुत पहले ही बुला लेते। जनता के वोट से वीआईपी बनने वाले अब उन्हें ही ठेंगा दिखाने में लगे हुवे है। जो जनता डेढ़ साल से धूल खा रही थी उनकी तो किसी को चिंता हुई नही पर नेताओं के गाड़ियों चिंता इतनी सताने लगी की रातों रात रोड़ बना दिया गया। यह तो उड़ती खबर है इसका तो काम है कुछ बोलना पर नेता जी एक बात जरूर याद रखियेगा… यह पब्लिक है पब्लिक… यह सब जानती है… उड़ती खबर की नो क्लेम नो ग्यारंटी… अगले बुधवार फिर पढ़येगा क्षेत्र की उड़ती खबर…
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!