सारंगी। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर चल रहे कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर गुरुवार को पुलिस की सख्ती रही। नगर संपूर्ण रुप से बंद है लेकिन पुलिस गश्त के दौरान सदर बाजार में एक टेलर अपनी दुकान खोलकर ग्राहक को सिले हुए कपड़े दे रहा था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की।

चौकी प्रभारी अशोक बघेल ने बताया की चोरी छुपे-दुकान खोल कर टेलर ग्राहक को कपड़े दे रहा है। सूचना मिलने पर दुकान बंद कर टेलर को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया गया। गोपाल पिता अंबाराम वसुनिया उम्र 25 वर्ष ग्राम मातारुंडी की सारंगी में टेलर की दुकान है, अपनी दुकान खोलकर ग्राहकों को सिले हुए कपड़े दे रहा था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर  दुकान सील की तथा चार सिलाई मशीनें भी जप्त की। 

चौकी प्रभारी अशोक बघेल ने व्यापारियों दुकानदारों से अपील की है कोरोना कर्फ्यू के दौरान जिला प्रशासन के जो आदेश है उसका पालन करें। प्रशासन के आदेश का पालन नहीं करने वालों पर इसी तरह से सख्त कार्रवाई की जाएगी। बाजारों में बेवजह घूमने वालों को भी सख्त हिदायत दी गई एवं बिना मास्क के घूमने वालों पर भी चालानी कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान बीट प्रभारी अरुण गोयल, आरक्षक कांतिलाल उपस्थित भी मौजूद थे।

Post a comment

 
Top