रिंगनोद। ग्राम पंचायत में विधायक प्रताप ग्रेवाल की अध्यक्षता में समस्त ग्रामीणों, सरपंच प्रतिनिधि, सचिव, पंचो व गांव के प्रबुध्दजनों की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई। बैठक में विधायक प्रताप ग्रेवाल ने मास्क है तो जहान है का नारा दे कर हर किसी को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की अपील की। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि कोरोना के रिंगनोद ग्राम पंचायत में वर्तमान में एक भी मामला नहीं है जिससे रिंगनोद को लॉक डाउन नहीं करने का निर्णय लिया गया है। बैठक में सभी की सहमति से यह प्रस्ताव रखे गए जिसमें  प्रत्येक व्यापारी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समान विक्रय देने, मास्क नहीं होने पर चालानी कार्रवाई, सब्जी व्यापारियों की मेन चौपाटी पर दुकान लगाने का निर्णय, साफ सफाई को लेकर विशेष सफाई अभियान, नवीन कचरा उठवाने के लिए विधायक निधि से कचरा गाड़ी खरीदने की बात पर सहमति बनी। साथ ही बैंक के बहार बड़ती ग्रामीणों की भीड़ रोकने के लिए  वार अनुसार अलग-अलग गांवों के लोगों को राशि भुगतान करने की बात पर सहमति बनी।
गणेशजी साथ भ्रमण कर की अपील -
बैठक के पश्चात विधायक प्रताप ग्रेवाल ने गणेशजी की वेशभूषा पहने युवक के साथ गांव में भ्रमण किया। इस दौरान गणेश बने युवक ने भी मास्क पहन रखा था। विधायक ने गांव के दुकानदारो, व्यापारियों सहित आम जनता से अपील करते हुए कहाँ की जरूरी काम हो तो ही घर से बाहर निकले और जब भी घर से बाहर निकले बिना मास्क के ना निकले। इस दौरान लोगो को मास्क भी दिए गए।
ग्राम पंचायत भवन में हुई बैठक में बैठक में विधायक प्रताप ग्रेवाल, सरपंच प्रतिनिधि काना लाल निनामा, उप सरपंच मदन चोयल, सचिव इंद्रजीत सिंह राठौर, आदिम जाति सहकारी संस्था प्रबंधक नंदकिशोर सोलंकी, बीओआई प्रबंधक शंकर लाल चौधरी, अशोक धोका, ललित कोठारी, आशीष जैन, गोपाल सोलंकी, विकाश माहेश्वरी, धर्मेंद्र पंवार, जगदीश पाटीदार , निशाल सेठीया, राजेश शर्मा, रमेश कोठारी सहित आदि व्यापारी और ग्रामीण मौजूद रहे।

Post a comment

 
Top