सरदारपुर। नगर में कल रात्रि में एक साथ आई 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने से हड़कंप मच गया हैं। इन सभी संक्रमितो को धार के कोडिव सेंटर भेजा गया हैं। इसी बीच  राहत की बात यह है कि धार में उपचाररत 3 कोरोना मरीज आज कोरोना को मात देकर घर आए हैं। इन्हें आज धार के कोविड सेंटर से डिस्चार्ज किया गया हैं। तहसील में अब तक कुल 12 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए थे। जिनमें से 5 लोगों ने कोरोना को मात दे दी हैं अब कोरोना के कुल 7 एक्टिव केस है। इधर नये कोरोना पॉजिटीव के सम्पर्क में आने वालों की स्वास्थ्य विभाग कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकालकर उन्हें होम आइसोलेट करने में जुटा हुआ है

कोरोना पॉजिटीव महिला के संपर्क में आने से हुए 3 संक्रमित - 
क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़ती जा रही हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की सीबीएमओ डॉ. शिला मुजाल्दा ने बताया कि कल देर रात्रि कुल 5 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई हैं। यह सभी सरदारपुर निवासी है। इनमे से 3 को संक्रमण सरदारपुर के पटेल कॉलोनी निवासी कोरोना संक्रमित 49 वर्षीय ब्यूटी पार्लर संचालक महिला के संपर्क में आने से हुआ है। जिनमे से 2 महिला के परिजन है एवं एक युवती बदनावर चौपाटी निवासी है। तथा 2 अन्य पॉजिटीव सरदारपुर सर्किट हाउस क्षेत्र निवासी है जिनको घाटबिल्लोद निवासी अपने दामाद से संक्रमण फैला है। इन सभी के संपर्क में आने वालों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकालर उन्हें होम आइसलोट किया जा रहा है। साथ ही इनके मोहल्लो को भी सील किया गया है।
3 मरीज कोरोना से जंग जितकर पहुँचे घर -
बढ़ते हुए संक्रमण के बीच क्षेत्र के लिए एक राहत भरी खबर यह आई हैं कि 3 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर आये हैं। यह सभी फिलहाल होम क्वारंटाइन रहेंगे। स्वस्थ हुए मरीज में एक युवक राजगढ़ के तीन बत्ती चौराहा निवासी, सरदारपुर के शबरी आश्रम के समीप रहने वाला एक युवक एवं एक युवक ग्राम फुलगावड़ी के माताजी चौक निवासी है, जिन्हें आज दोपहर को धार के कोविड सेंटर से स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया हैं। इन तीनों की 15 जुलाई को कोरोना पॉजिटीव रिपोर्ट आई थी।

Post a comment

 
Top