नरेन्द्र पंवार, दसाई। समीपस्थ ग्राम मानपुरा में मान कार्यक्रम में जमकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कुछ लोगो के साथ जमकर मारपीट हुई एवं उन्हें रस्सी से बांधकर लटकाने का प्रयास भी किया गया। जनाकारी कि अनुसार ग्राम मानपुर निवासी  हिन्दुसिह के घर पर राजगढ़ से आये लोंगों मे मान के कार्यक्रम में हुआ विवाद काफी बढ़ गया और वह संघर्ष में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि राजगढ़ के अजयसिंहह पिता शंकरसिंह, राहूल पिता जगदीश, अजय पिता शोभाराम, गोलू पिता राजू एवं जितेन्द्र पिता रणछोड हिंदूसिंह के घर पर आये थे। देर शामम मान के कार्यक्रम में शराब पीकर हुवे आपसी विवाद प्रारंभ हो गया। यह विवाद इतना बढ गया कि स्थानीय ग्रामीणों ने इन पांचो लोंगों को पहले तो लठ्ठ एवं अन्य हथियारों सें पिटना प्रारंभ कर दिया। बाद में सभी को पैरों से रस्सी बांध कर उल्टा लटकाने का प्रयास भी किया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सुचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुँचकर सभी को छुड़वाया एवं उपचार हेतु अस्पताल भेजा।
दसाई पुलिस चौकी प्रभारी आकाश सिंह ने बताया की जमीन विवाद को लेकर विवाद हुआ था। लोगो के साथ मारपीट कर उन्हें पेड़ से लटका दिया गया। सुचना पाकर  मौके पर पहुँचे एवं घायलों को उपचार हेतु रैफर किया गया। मामले में जिसमें राकेश पिता रमेंश एवं रमेश पिता सुखराम व साथियों के विरूध्द आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 34, व 341 मे मुकदमा कायम कर जांच में लिया गया है।

जिला पुलिस अधिक्षक आदित्य प्रतापसिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच गई थी। मामले में प्रकरण दर्ज कर प्रारंभिक जाँच शुरू कर दी गई हैं।

Post a comment

 
Top