राजगढ़। हमें हर हाल में सोशल डिस्टेंस का पालन करना है। कोई भी ऐसा आयोजन ना करें जिससे भीड़ एकत्रित हों मस्जिद में नमाज सिर्फ मौलाना ही अदा करें और मंदिर में केवल पुजारी ही पूजा करें। कही भी भीड़ एकत्रित ना करें। उक्त बातें एसडीएम सत्यनारायण दर्रो ने आज सुबह पुलिस थाना परिसर में हुई समाजजन के प्रमुख, पुजारी आदि की बैठक में कही। एसडीएम दर्रो ने यह भी कहा कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है। इतने दिन सभी ने सहयोग किया है आगे भी सभी सहयोग करें और कोई भी ऐसा कार्यक्रम ना करें जिससे हम सभी को आगे परेशान होना पढ़े।
बैठक में एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री ने कहा कि सभी अपने-अपने समाज में यह संदेश पहुचाए की इस बीमारी से बचाव का सोशल डिस्टेंस ही उपाय हैं। इस महामारी से बचाव हेतु सभी सहयोग करें। एसडीओपी शास्त्री ने कहा कि पुलिस-प्रशासन 24 घंटे आपकी सेवा में लगा है। किसी को कोई परेशानी नही आने दी जाएगी। कोई भी बाहरी व्यक्ति नगर में आए तो तुरंत ही उसकी जनाकारी देवे ताकि हम उसका स्वास्थ्य परीक्षण करवा सकें। प्रधानमंत्री के आव्हान पर रविवार रात्रि 9 बजे 9 मिनट जो प्रकाश करना है वह केवल घर में ही रहकर करें कोई भी बाहर ना निकले।
वही बैठक में उपस्थित सभी लोगो ने एसडीएम एवं एसडीओपी को अपने-अपने सुझाव भी दिए। बैठक में थाना प्रभारी शक्तिसिंह चौहान (प्रशिक्षु डीएसपी), एसआई लोकेश सिंह भदौरिया, तहसीलदार प्रेमनारायण परमार, नायब तहसीलदार प्रकाश परिहार, नप सीएमओ सुरेंद्र सिंह पँवार आदि मौजूद रहें।

Post a comment

 
Top