राजगढ़। स्थानीय विदेशी शराब दुकान के गोडाउन पर शराब गायब होने के संबंध में आबकारी द्वारा ठेकेदार और एक अन्य व्यक्ति पर प्रकरण दर्ज कराया गया है। लॉक डाउन के चलते विभाग द्वारा विदेशी शराब दुकान एवं गोडाउन सील कर  ठेकेदार के सुपुर्द किया गया था।
जानकारी के मुताबिक आपकारी वृत सरदारपुर की  उपनिरीक्षक एकता सोनकर ने ठेकेदार महेश जायसवाल एवं तूफान सिंह राजपूत निवासी मांगलिया के खिलाफ गुरुवार शाम को स्थानीय पुलिस थाने पर प्रकरण दर्ज कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक 28 मार्च को आबकारी विभाग के अधिकारियों द्वारा पंचनामा बनाकर गोडाउन एवं विदेशी शराब दुकान को सील कर ठेकेदार के सुपुर्द किया गया था, लेकिन गोडाउन में से शराब चोरी होने की सूचना के बाद एसडीओपी ऐश्वर्या शास्त्री, आबकारी निरीक्षक बसंती भूरिया, थाना प्रभारी लोकेश सिंह भदोरिया ने मौका मुआयना किया। इस दौरान गोडाउन में शराब नहीं मिली। इसके चलते आबकारी विभाग की ओर से उक्त दो आरोपियों के खिलाफ धारा 406 409 और 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया।
मामले में थाना राजगढ़ के एसआई लोकेश सिंह भदौरिया ने बताया आबकारी विभाग द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस टीम भी मौके पर जाँच के लिए पहुँची थी। आबकारी विभाग के पंचनामे के अनुसार दो लोगो पर प्रकरण दर्ज किया है। शराब गोडाउन से कुल 4 हजार 850 पेटियां गायब हुई हैं, जिनकी लागत 90 लाख रूपये बताई जा रही हैं। फ़िलहाल दोनों आरोपी फरार है तलाश की जा रही हैं।

Post a comment

 
Top