राजगढ़। कोरोना वायरस के चलतेे पिछले करीब 1 महीनेे से पुलिस जवान शहर में सुरक्षा की दृष्टि से तैनात है। ताकि लोग घर में सुरक्षित रह सके। इसके चलते मंगलवार शाम को नगर में प्रशासनिक अधिकारियोंं का नगर वासियोंं द्वारा फूलों की वर्षा कर स्वागत किया गया। इस दौरान शहर के मुख्य मार्गों की सड़कें फूलों सेेे फट गई थी। यह नजारा देखने लायक था। हर कोई कोरोनावायरस के स्वागत को लेकर आतुर नजर आ रहा था।
शाम 8 बजे पुराना बस स्टैंड से प्रशासनिक अधिकारियों के वाहनों का काफिला प्रारंभ हुआ। जो शहर के मार्गो से होता हुआ गुजरा। अधिकारियोंं के स्वागत को लेकर आमजन से लेकर  और कोई  अपने स्तर पर तैयारी की थी। शहर में निकले वाहनों के काफिले को देखनेेे के लिए लोग अपने घरोंं की खिड़की, बालकनी और छतों पर आकर स्वागत करने लगे। वाहन में एसडीएम विजय राय, नायब तहसीलदार प्रकाश परिहार, एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री, पुलिस थाना प्रभारी लोकेश सिंह भदोरिया, प्रशिक्षु डीएसपी शक्तिसिंह चौहान आदि अधिकारी मौजूद थे। थाना प्रभारी लोकेश भदौरिया ने बताया कि लॉक डाउन के चलते नगर वासियों का प्रशासन को सहयोग मिल रहा है। नगर में लॉक डाउन उल्लंघन को लेकर अब तक एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

वाइब्रेंट वुमन क्लब ने किया स्वागत - 
पुराना बस स्टैंड पर वाइब्रेंट वुमन क्लब की सोनिया जैन एवं दिव्या ललित जैन ने एसडीएम एवं पुलिस अधिकारियों समेत स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर राहुल कुलथिया, डॉ अनिल चौहान  एवं डॉक्टर खान आदि कोरोना योद्धाओं का पुष्पहार से सम्मान किया।

Post a comment

 
Top