रिंगनोद। रिंगनोद पुलिस ने विगत दिनों चोरी हुई 5 बैटरियां के आरोपियों को बैटरी के साथ हिरासत में लिया हैं। पुलिस ने आज प्रेसवार्ता कर मामले की जानाकारी दी। पुलिस चौकी प्रभारी अभिनव शर्मा ने बताया कि 29 - 30 जनवरी रात्रि दरमियान रिंगनोद के विभिन्न मोहल्लों से ट्रैक्टर की 5 बैटरियां चोरी हुई थी। मामले में जिला पुलिस अधिक्षक एवं सरदारपुर एसडीओपी का मार्गदर्शन प्राप्त कर एक टीम गठित की गई। मामले की जाँच के दौरान मुखबिर से सुचना प्राप्त हुई की कुछ युवक चोरी की बैटरियां बेचने जा रहें हैं। तत्काल आरोपियो को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें आरोपियो ने बैटरीयां चोरी करना कबूल किया। आरोपीगण राहुल पिता मोहनलाल भिलाला उम्र 20 वर्ष, बबलू पिता शंकर किराड़े उम्र 20 वर्ष एवं शैलेंद्र पिता नारायण भीलाला उम्र 20 वर्ष सभी निवासी मजरा उजड़िया पंचायत रिगनोद को हिरासत में लिया हैं। आरोपियों को पकड़ने में एसआई सीताराम उपाध्याय, आरक्षक भुवान एवं संजय का सराहनीय योगदान रहा।

जेब खर्च के लिए करते थे चोरी -
पुलिस चौकी रिंगनोद के एसआई सीताराम उपाध्याय ने बताया कि तीनों आरोपी अपने जेब खर्च हेतु ट्रैक्टर की बैटरियां चुराकर बेचते थे। 29 - 30 जनवरी की रात्रि को आरोपियो ने रिंगनोद के भोला पाटीदार, शैलेंद्र सिंह, शंकरलाल सिरवी, प्रेमचंद पाटीदार एवं दीपक प्रजापति के ट्रैक्टर से बैटरी चुरा ली थी। लेकिन बेचने जाते समय आरोपियों को पकड़ लिया गया।

जांच जारी हैं, और भी हो सकते हैं खुलासे -
चौकी प्रभारी अभिनव शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक पढ़ाई करते हैं। चोरी कर अपने खर्च पुरे करते थे। आरोपीयों से कुल 5 बैटरियां जप्त की गई हैं। जिनकी कीमत 32 हजार रुपये हैं। आरोपियो के विरुद्ध धारा 379 में प्रकरण दर्ज किया गया हैं। पूछताछ की जा रही हैं और भी मामलो का खुलासा होने की संभावना हैं।

Post a comment

 
Top