राजगढ़। नगर की मार्केटिंग सोसायटी परिसर में नगर परिषद द्वारा प्रतिभा पर्व का आयोजन किया गया। आयोजन से पहले नगर परिषद कार्यालय पर अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़ एवं न्यू बस स्टैंड स्थित गांधी प्रतिमा पर उपाध्यक्ष अजय जायसवाल ने ध्वजा रोहण किया। मार्केटिंग सोसायटी परिसर में नप अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़, थाना प्रभारी लोकेश सिंह भदौरिया, सीएमओ सुरेन्द्रसिंह पंवार आदी ने ध्वजा रोहण किया। जिसके बाद विभीन्न स्कूल के परेड प्लाटून ने अपनी आकर्षक प्रस्तुती देते हुए राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। जिसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रारंभ हुए। जिसमें नगर की विभिन्न स्कूल के विद्यार्थियों ने देश भक्ती से ओत प्रोत शानदार प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में स्वागत भाषण देते हुए नप अध्यक्ष बारोड़ ने नगर की जनता को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। जिसके बाद ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष रघुनंदन शर्मा ने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करते हुए प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत करवाया।
प्रमिभा पर्व को संबोधित करते हुए विधायक प्रताप ग्रेवाल ने कहा की गणतंत्र दिवस हम सभी में देश भक्ति का संचार करता है। विभिन्नता में एकता और अनेकता  में एकता, देश में अनेक जाती धर्म के लोग होते हुए भी एक दुसरे से जुड़कर रखने वाला हमारे देश का संविधान है। विधायक ग्रेवाल ने कहा की आज हम सभी को संकल्प लेना चाहिए की हमारे देश के शहिदों का बलिदान हम व्यर्थ नही जानें देंगे और देश के लिए सदैव समर्पित रहेंगे। वही कार्यक्रम को ज्योतिषाचार्य पुरूषोत्तमजी भारद्वाज, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेशचंद्र शर्मा आदी ने भी संबोधित किया।
आयोजन के दौरान नगर को गौरवान्वित करने वाली विभिन्न प्रतिभाओं को मंच से सम्मानित भी किया गया। आयेाजन में एसडीएम महेश बड़ोले, पूर्व नप उपाध्यक्ष अशोक भंण्डारी, पार्षद धिरज गौराना, प्रदीप रायली, दिपाली पाण्डेय आदी एवं नगर परिषद के अधिकारी एवं कर्मचारी मंचासीन थे। कार्यक्रम का संचालन पत्रकार दीपक जैन एवं आश्विनी दीक्षित ने किया। 

Post a comment

 
Top