रिंगनोद। समीप ग्राम गुमानपुरा के मजरा मवड़ी में एक कुएं में बुजुर्ग का शव मिला हैं। बुजुर्ग कल ग्राम तिरला में हाट-बाजार करने गया था। मामले की जानकारी मिलते ही रिंगनोद चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे एवं शव को निकाला।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गुमानपुरा के मजरा मवड़ी में आज सुबह एक कुएं में बुजुर्ग का शव देखा गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी रिंगनोद पुलिस चौकी पर दी। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुँची। जिसके बाद एफएसएल टीम को सुचना दी गई। एफएसएल अधिकारी के मौके पर पहुँचने के बाद ग्रामीणों की मदद को शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतक ग्राम मवड़ी निवासी किशन पिता नाहला रावत (उम्र 60 वर्ष) हैं जो कल ग्राम तिरला में हाट-बाजार करने गया। लेकिन घर नही पहुँचा था। मृतक के शव को निकालकर पीएम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर भेजा गया हैं। इधर एफएसएल अधिकारी पिंकी मेहडे एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट गणेश पाटीदार तथा पुलिस ने मौका पंचनामा बनाकर जाँच शुरू कर दी हैं।

रिंगनोद चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय ने बताया कि मवड़ी निवासी इंदर सिंह के कुएं में शव मिलने की सूचना सुबह 9 बजे मिली थी। एफएसएल टीम की मौजुदगी में ग्रामीणों की मदद से मवड़ी निवासी बुजुर्ग किशन रावत का शव निकालकर पीएम हेतु भेजा गया हैं। मामले की जाँच की जा रही हैं।

Post a comment

 
Top