राजगढ़। श्री राजेन्द्र सूरि शासकीय महाविद्यालय सरदारपुर - राजगढ़ में आज को विजय दिवस के उपलक्ष्य में शासन के निर्देशानुसार महाविद्यालय में महाविद्यालय में मुख्य अतिथि प्रताप ग्रेवाल विधायक सरदारपुर, सरदारपुर एसडीएम महेश बड़ोले  एवं प्राचार्य प्रो. एलएसअलावा की अध्यक्षता में एवं राजगढ़ नगर परिषद उपाध्यक्ष अजय जायसवाल, सरदारपुर नप अध्यक्ष महेश भाभर, राजु पुरोहित, संजय दीक्षीत, आश्विनी  दीक्षीत, महेश वर्मा, श्रीजैन, श्रीकुरेशी की उपस्थिति में हर्षोउल्लास से कार्यक्रम मनाया गया।  आयोजन में विधायक ग्रेवाल ने स्वतंत्रता सैनानी के बारे में बताते हुए  देश की आजादी को बनाये रखने एवं उनके मार्ग पर चलने के लिये प्रेरित किया। वही महाविद्यालय की समस्यों का समाधान तत्काल किये जाने के लिये कहा एवं घोषणाओं में विश्वास न करते हुए कार्य को करने पर विश्वास रखने की बात कही।
आयोजन में  एसडीएम बड़ोले ने 1971 के युद्ध के बारे में बताते हुए विद्यार्थियों को उच्च पदों पर जाने हेतु मार्गदर्शन दिया। संस्था के इतिहास विभागध्यक्ष डाॅ. आईएसडावर ने 16 दिसम्बर विजय दिवस और 1971 के युद्ध की विस्तृत जानकारी दी। वही  गणेश वर्मा और महिमा पाटीदार ने राष्ट्रगीत के माध्यम से विजय दिवस पर अपनी भावना प्रदर्शित की। कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिला संगठक प्रो. आरके जैन ने किया। कार्यक्रम प्रभारी डाॅ. ममता दास के मार्गदर्शन में कार्यक्रम संपादित किया गया।
विजय दिवस के उपलक्ष्य में संस्था में सुरक्षा एवं आत्मरक्षा के लिए नगर की प्रायवेट स्कूलों के विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शन कर संस्था के विद्यार्थियों को प्रेरित किया। कार्यक्रम में प्रो. सरिता जैन, डाॅ. डीएस मुजाल्दा, शोभना चौकसे, सुरेन्द्र रावत, सपना कासलीवाल, स्नेहलता सिंह,  विजयाराजे दरबार, राजेश मिश्रा, चेतना मुरानिया, जितेन्द्र भगोर, अरूण सुरसुद्दे, महेश उपाध्याय, महेन्द्र अलावा, दिपेश डांगी, अजय राठौर, बिन्दु गोखले, इन्दचन्द्र झुन्झे ने सहयोग प्रदान कर कार्यक्रम सफल बनाया। कार्यक्रम में समस्त विद्यार्थी भी उपस्थित रहे। अंत में आभार रासेयो प्रभारी डाॅ. ममता दास ने व्यक्त किया।

Post a comment

 
Top